Rewari News : NWREU ने रेलवे अस्पताल में पुन: कैंप लगाकर 18-44 आयु वर्ग के रेल कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाई

नोर्थ वैस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन के बैनर तले स्थानीय सब डिविजनल रेलवे अस्पताल में पुन: कैंप लगाकर 18-44 आयु वर्ग के रेल कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाई गई। बीकानेर मंडल के सहायक मंडल मंत्री देवेन्द्र सिंह यादव, उपायुक्त यशेन्द्र सिंह, हरको बैंक चेयरमैन डा. अरविंद यादव, सिविल सर्जन डा. कृष्ण कुमार, एसएमओ नोडल अधिकारी डा. अशोक कुमार के प्रयासों एवं डीएमओ रेवाड़ी डा. केशव गुप्ता के कुशल प्रबंधन में लगाए गए कैंप में काफी संख्या में कर्मियों ने वैक्सीन लगवाई।



इस मौके पर एनडब्ल्युआरईयू हिसार शाखा के रेवाड़ी के यूथ विंग कन्वेनर कॉमरेड रवि कुमार व कॉमरेड राजेश कुमार समेत काफी संख्या में रेल कर्मचारी उपस्थित थे। इस कैंप में बीकानेर व जयपुर मंडल के यातायात, इंजीनियरिंग, सिग्नल, लोको पायलट, गार्ड, टेलीकॉम, यांत्रिक विभाग के कर्मचारियों को वैक्सीन लगाने का कार्य किया गया। जिसके लिए कर्मचारियों द्वारा एनडब्ल्यआरईयू व उन सभी प्रयासकर्ताओं का आभार जताया गया, जिनकी बदौलत वैक्सीन लगने का कार्य सभव हो पाया। रेलकर्मियों ने सहायक मंडल मंत्री देवेन्द्र सिंह यादव का का भी धन्यवाद किया।
का. देवेंद्र यादव ने कहा कि आगामी दिनों में वैक्सीन के लिए और कैम्पों का आयोजन किया जाएगा। हमारा प्रयास है कि हर एक कर्मचारी व उनके परिजनों को वैक्सीन लगने का कार्य हो, इसके लिये हम सभी प्रयासरत्त है और इसके लिये लगातार कैम्पों का आयोजन करवाया जा रहा है और आगे भी इस तरह के कैम्प लगाये जाएंगे। उन्होंने कहा कि एनडब्ल्युआरईयू रेलवे कर्मचारियों की प्रत्येक मांगों व समस्याओं के समाधान को लेकर कटिबद्ध है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें