Bhagalpur News:मानवता का संदेश विषयक नौवां अखिल भारतीय कवि सम्मेलन सह मुशायरे 29 फरवरी को, देश में बढ़ती नफरत के माहौल को आपसी सद्भाव में तब्दील करना मुशायरे का उद्देश्य – फखरे हसन

ग्राम समाचार, भागलपुर। शाह मंजिल शाह मार्केट में 29 फरवरी शनिवार को “मानवता का संदेश” विषयक नौवां अखिल भारतीय कवि सम्मेलन सह मुशायरे का आयोजन किया जाएगा। इस आयोजन को लेकर शाह मंजिल में एक बैठक हुई। बैठक के दौरान खानकाह-ए-पीर दमड़िया के उप सज्जादानशीं सैयद शाह फखरे आलम ने कहा कि मुशायरे का उद्देश्य देश भर में बढ़ती नफरत के माहौल को आपसी सद्भाव के वातावरण में तब्दील करना है। उन्होंने कहा कि आज देश में घृणामे नफरत फैलाकर राजनीति की जा रही है। खानकाह पीर दमड़िया की शहर में आपसी सदभाव और एकता बनाने में अहम भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि इस कवि सम्मेलन में हर धर्म के लेग शामिल होकर आपसी भाईचारा का पैगाम देंगे। मुशायरा में देश के प्रसिद्ध शायर मुनव्वर राना, अजम साकरी, शंकर कैमूरी, सुशील साहिल शिरकत करेंगे। जबकि मुख्य अतिथि के रूप में उत्तरप्रदेश के पूर्व सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान, शेख युनूस अल हसैन भी शामिल होंगे। आयोजन समिति की बैठक में मो.आसिफ, प्रियरंजन, डॉ. एजाज, इफ्तिखार हुसैन व खालिद बसरी आदि मौजूद थे।
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें