Bounsi News: दुमका पटना एक्सप्रेस का मंदारहिल स्टेशन पर अब मिला ठहराव

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। झारखंड के दुमका पटना से जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव अब मंदारहिल स्टेशन पर भी हो गया है। मालूम हो कि 24 जनवरी को दुमका स्टेशन पर गोड्डा के सांसद डॉक्टर निशिकांत दुबे के द्वारा हरी झंडी दिखाकर इस ट्रेन को रवाना किया गया था। हालांकि इस ट्रेन का ठहराव पहले मंदारहिल स्टेशन पर नहीं दिया गया था। जिसको लेकर मंदारवासियों के द्वारा गोड्डा सांसद से पर्यटन नगरी के मंदारहिल स्टेशन पर इसके ठहराव की मांग की गयी थी। पर्यटन नगरी के साथ-साथ धार्मिक स्थली को देखते हुए सांसद के द्वारा रेल मंत्री से इस 

मामले में अनुरोध किया गया था। बता दें कि दुमका से यह ट्रेन दोपहर के 2:05 पर चलेगी जो बारा पलासी, नोनीहाट, हंसडीहा, मंदारहिल, बाराहाट, भागलपुर, सुल्तानगंज, जमालपुर, अभयपुर, क्यूल, बख्तियारपुर, राजेंद्र नगर टर्मिनल होते हुए पटना जंक्शन शाम के 4:32 पर पहुंचेगी। जबकि पटना से 5:03 पर ट्रेन का परिचालन दुमका के लिए आरंभ होगा जो रात्रि में दुमका पहुंचेगी। नोटिफिकेशन का पत्र सोशल मीडिया पर लगातार जारी कर लोग सांसद को धन्यवाद दे रहे हैं। नगर पंचायत सहित बौंसी प्रखंड की समस्त जानताओं ने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को साधुवाद दिया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें