Rewari News : RB हॉस्पिटल में जन्मदिन के उपलक्ष में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : रविवार को डॉ आर बी यादव अस्पताल के वरिष्ठ हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषघ के जन्मदिन पर एक विशेष निशुल्क नेत्र जाँच शिविर का आयोजन किया गया।



शिविर का शुभारम्भ मुख्य अतिथि हरको बैंक के चेयरमैन श्री अरविन्द यादव ने दीप प्रजलवित करके किया। इस मोके पर श्री रमेश सचदेवा, श्री. नरेन्दर शर्मा, श्री प्रशांत गुप्ता, डॉ आर बी यादव अस्पताल स्टाफ उपस्थित रहें।



नेत्र जाँच शिविर मे 268 मरीजों की आँखों की जाँच निशुल्क की गई, सभी जरूरतमंद लोगो को यथासम्भव दवाइयां एवं चश्मा भी दिए गये।



जाँच मे आये मरीजों मे से 52 लोगो को लेंस प्रत्यारोपण (cataract surgery) की जरुरत है इनकाी surgery अब निशुल्क की जाएगी।



इस मोके पर श्री अरविन्द यादव ने डॉ आर बी यादव को जन्मदिन की शुभकामनायें दी और कहा कि नेत्र जाँच एवं जरूरतमंद लोगो कि निशुल्क cataract सर्जरी करना बहुत है अच्छा और नेक कार्य है और इस तरह के मानव सेवा कार्य एवं सामाजिक कार्य करते रहना चाहिए।



अस्पताल की संचालिका डॉ सुमन यादव ने बताया की डॉ आर बी यादव अस्पताल समय समय पर सामाजिक जिम्मेदारीयों को निभाने का यथासम्भव कार्य करते रहते है और आगे भी करते रहेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education