Chandan News: बाढ़ सुरक्षा सप्ताह को लेकर वीडियो एवं सीओ ने पत्रकारों के साथ की बैठक आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन‌,बांका। प्रखंड के कार्यालय स्थिति वी सी कक्ष में बैठक आयोजित की गई जिसमें एक जून से लेकर सात जून तक मनाए जाने वाले बाढ़ सप्ताह को लेकर आपदा प्रबंधन पदाधिकारी शालिग्राम शाह ने जिले के तमाम प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी के साथ वर्चुअल बैठक आयोजित की गई।जिसमें प्रखंड परिसर स्थित वबिसवान वी .सी कार्यालय में बीडीओ दुर्गा शंकर व सीओ प्रशांत सांडिल्य एवं पत्रकार बंधु सामिल हुए।बैठक में बाढ़ राहत शिविर का स्थल निरीक्षण,बाढ़ राहत कार्य में लगने वाले सभी सरकारी एवं गैर सरकारी व्यक्तियों का टीकाकरण,बाढ़ प्रभावित इलाकों में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए 

किए जाने वाले उपायों पर चर्चा की गई। वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए आपदा प्रबंधन पदाधिकारी शालिग्राम शाह ने कहा बांका जिला में बाढ़ से व्यापक क्षति होती है।वर्तमान समय में शासन प्रशासन को कोराना व बाढ़ को लेकर तैयारी करने एवं आमजनों को जागरूक किया जाना है। बाद में जिलाधिकारी के निर्देश पर चलाए जा रहे समुदायिक किचन का लाभ पाने के लिए आए हुए लोगों भी सत प्रतिशत कोविड-19 वैक्सीनेशन कराने पर जोर दिया। इस संबंध में चांदन वीडियो दुर्गाशंकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विस्तार पूर्वक बात कहे मौके पर चांदन प्रखंड के कई पत्रकार मौजूद थे। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें