Banka News: सेना बहाली में सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा

 ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार, बांका। 

सेना बहाली के लिए बिहार राज्य के बांका, खगड़िया, सुपौल, अररिया, सहरसा, बेगूसराय, मुंगेर, मधेपुरा, भागलपुर, पूर्णिया, किशनगंज एवं कटिहार जिला के स्थाई निवासी भारतीय योग्य पुरुष उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया गया हैं। ऑनलाइन आवेदन पंजीकरण दिनांक 20 दिसंबर 2020 से शुरू हो गया है। ऑनलाइन आवेदन पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 2 फरवरी 2021 है। 

बहाली गढ़वाल मैदान आर्मी कैंप कटिहार में आयोजित की जाएगी। बहाली तिथि बाद में प्रकाशित की जाएगी। अररिया, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, कटिहार, खगड़िया, किशनगंज, मधेपुरा, पूर्णिया, सहरसा और सुपौल (बिहार) जिलों के योग्य पुरुष उम्मीदवारों के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। सटीक तारीख और स्थान की जानकारी बाद में बताई जाएगी। ऑनलाइन पंजीकरण अनिवार्य है और पंजीकरण दिनांक 20 दिसंबर 2020 से 2 फरवरी 2021 तक खुला रहेगा। रैली में भाग लेने के लिए एडमिट कार्ड आपकी रजिस्टर्ड ईमेल पर भेजे जाएंगे। अभ्यार्थियों को एडमिट कार्ड पर दी गई तिथि को दिए गए स्थान पर उपस्थिति दर्ज करवानी है। 

 कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें