ग्राम समाचार में 29 सितंबर को प्रकाशित खबर का असर

ग्राम समाचार में लगी 29 सितंबर की खबर



ग्राम समाचार, दुमका।  पुलिस निरीक्षक वकार हुसैन ने गुरुबार कालीपाथर गांव पंहुचकर आई सी आई सी आई बैंक के ग्राहक सेबा केंद्र के संचालक लाल मोहन महातो के बिरुद्ध धोखाधड़ी कर एक आदिबासी के बैंक खाता से राशि की फर्जी निकशी कर लेने का मामले की जांच किया हैं । मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के दो महीना के बाद भी टोंगरा थाना के पुलिस ने अनुसंधान करने को लेकर उदासीन बना हैं । 

गांव के मंगल हेम्ब्रम के लिखित शिकायत पर टोंगरा थाना में लालमोहन के बिरुद्ध कांड संख्या 13/2020 दिनांक 23 जुलाई 2020 दर्ज किया गया हैं ।धारा 419,420,467,468,471 के तहत प्राथमिकी दर्ज होने के दो महीना के बाद भी अग्रेतर करवाई नहीं होने पर पीड़ित ने शनिबार जिले के पुलिस कप्तान अम्बर लाकड़ा को आबेदन देकर न्याय की गुहार लगाया हैं। ग्राम समाचर में 30 सितंबर को मामले को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया गया हैं ।

 उस समाचार के प्रकाश होने के बाद पुलिस हरकत में आकर ,गुरुबार मामले की जांच किया हैं ।पुलिस निरीक्षक ने ग्रामीणों से फर्जी निकासी को लेकर पूछताछ किया हैं।कालीपाथर गांव के सोना सिंह टुडू एबं बिलकांदी के परेश बाउरी ने मंगल के पक्ष में गवाही दिया हैं । 

यह भी पता चला हैं कि पुलिस निरीक्षक ने नामजद आरोपी लालमोहन को थाना में बुलाकर मामले को लेकर पूछताछ किया है।

ग्राम समाचार के लिए रानीश्वर से गौतम चटर्जी

Share on Google Plus

Editor - केसरीनाथ यादव, दुमका

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें