expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Sahibganj News; तालझारी प्रखण्ड के शिक्षकों की मासिक गुरुगोष्टि वेबिनार के माध्यम से आयोजित!

ग्राम समाचार, साहिबगंज।आज प्रखण्ड तालझारी के शिक्षकों की मासिक गुरुगोष्टि प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी, तालझारी की अध्यक्षता में वेबिनार के माध्यम से आयोजित की गई। आज की गोष्टि में प्रखण्ड अंतर्गत संचालित विद्यालयों उ.प्राथमिक विद्यालय, नव प्राथमिक विद्यालय,प्राथमिक विद्यालय, उ.मध्य विद्यालय, मध्य विद्यालय एवं उ.उच्च विद्यालयों के 50सेअधिकविद्यालय प्रभारियों ने भाग लिया। तालझारी प्रखण्ड के शिक्षकों की वेबिनार के माध्यम से यह पहली बैठक थी, जिसमें शिक्षकों को प्रारंभ में दिए गए लिंक के माध्यम से जुड़ने में काफी कठिनाई भी हुई।इतना ही नहीं तालझारी प्रखण्ड का अधिकांश भू -भाग पहाड़ी होने के कारण कई विद्यालयों के प्रभारी नेटवर्क की समस्याओं के कारण भी आज की गोष्टि से नहीं जुड़ पाये।
                                                                 आजकी बैठक में प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी सुशीला मुर्मु ने जुड़े सभी विद्यालयों के प्रभारी से निर्धारित समय सीमा के अंदर अपने विद्यालयों का SDMISअद्यतन कराने, साइकिल वितरण की उपयोगिता प्रमाण पत्र,वर्गवार, कोटिवार नामांकित छात्र संख्या,पोशाक वितरण, बच्चों के बीच mdm व राशि वितरण की अद्यतन स्थिति की विद्यालय वार समीक्षा की गयी।साथ ही साथ उन्होंने सभी शिक्षकों से स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर सभी विद्यालयों में राज्य सरकार द्वारा निदेशित नियमानुसार ध्वजारोहण किये जाने की बात कही।आज की गोष्टि में प्रखण्ड के बी आर पी राजेंद्र मंडल,सी आर पी मनोज यादव, रामविचार पांडेय,जितेंद्र गुप्ता, प्रदीप यादव, अरुण साह,संतोष दास, नज़रुल इस्लाम, मनोज गुप्ता, संजीव साह, शिक्षक पुष्कर परासर, टुडू सगनेन, ऋषिराज सिंह, साइमन प्रकाश, अमरेंद्र कुमार, सरोज कुमार, मसीलाल मुर्मु, रामप्रवेश ठाकुर, नवनीत कुमारआदि अनेकों शिक्षकों/शिक्षिकाओं ने भाग लिया।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें