Bhagalpur News:अर्जित ने सप्तऋषियों के साथ जनसंपर्क अभियान चलाकर 300 परिवारों में बांटा प्रधानमंत्री के उपलब्धियों का पत्रक

ग्राम समाचार, भागलपुर। राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य भाजयुमो सह पूर्व प्रत्याशी भागलपुर विधान सभा अर्जित शाश्वत चौबे ने सोमवार को भागलपुर विधानसभा के तिलकामांझी मंडल के खंजरपुर मनाली चौक से बरगाछ चौक तक जनसंपर्क अभियान के माध्यम से सप्तऋषियों के साथ घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र बांटा। साथ ही केंद्र की मोदी सरकार 2.0 के एक वर्ष पूर्ण होने पर प्रधानमंत्री द्वारा उल्लेखनीय कार्यों का विवरण पत्रिका को जन-जन तक ले जाने के उद्देश्य से इस अभियान की बूथों पर सप्तऋषियों के साथ विधिवत शुरुआत की। अर्जित ने बताया कि आज उनके नेतृव में भागलपुर विधानसभा के तिलकामांझी  मंडल के अध्यक्ष पंकज सिंह की अध्यक्षता एवं महिला मोर्चा अध्यक्ष संगीता सिन्हा के संयोजन में खंजरपुर स्थित हुनमान मंदिर शक्ति केंद्र में वार्ड 24 एवं 25 में सप्तऋषियों और प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कर सभी बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र एवं उनकी सरकार के दूसरे सत्र के एक वर्ष पूर्ण होने पर उपलब्धि पत्रक बांटने का संदेश दिया। अर्जित ने कंबाइंड बिल्डिंग, हनुमान चौक होते हुए बरगाछ चौक एस एम कॉलेज रोड होते हुए बर गाछ चौक के हनुमान मंदिर तक वार्ड संख्या 24 एवं 25 में सघन जनसंपर्क चलाकर पत्रक बांटा और 1 वर्ष की उपलब्धि बताया। आज लगभग 300 घरों में संपर्क कर उन्होंने पत्रक वितरण किया। अर्जित के साथ जनसंपर्क में तिलका मांझी मंडल अध्यक्ष पंकज सिंह,मुन्ना सिंह एवं महिला मोर्चा अध्यक्ष संगीता सिन्हा, रेखा शाह ,जयंती दर्पण,अनीता सिन्हा, प्रतिभा कुमारी चंदन ठाकुर, पलटू मंडल, ऋषभ, अमित राय, शिवचंद्र, रोहित सहित दर्जनों वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। 
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें