Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने समर्थको कार्यकर्ताओं के साथ केक काटकर मनाया अपना जन्मदिन

रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव का जन्मदिवस रेवाड़ी में बडे धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर रेवाड़ी सहित प्रदेश भर से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता समेत हजारों की संख्या में लोगों ने पंहूचकर चिरंजीव राव को आशिर्वाद दिया। लोगों ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि विकास पुरूष कैप्टन अजय सिंह यादव की छवि चिरंजीव राव में दिखती है। जिस प्रकार कैप्टन अजय सिंह यादव ने 6 बार विधायक बनकर रेवाड़ी में विकास कार्य कराएं है। उसी प्रकार हम चाहते हैं कि चिरंजीव राव भी जनता की सेवा करें। 



चिरंजीव राव ने कहा कि जिस प्यार से इतनी भारी तादात में आप लोग पंहूचे मैं उसका आभारी हूं। श्री राव ने कहा कि मेरे दादा जी स्व. श्री राव अभय सिंह व मेरे पिता श्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने लगभग 50 साल रेवाड़ी की सेवा की है। इस दौरान रेवाडी के विकास कार्यो में कहीं कमी नही छोडी है। यदि शिक्षा के क्षेत्र में बात की जाए तो अपने कार्यकाल में विकास पुरूष कैप्टन अजय यादव ने रेवाड़ी में 1 विश्वविद्यालय, 2 सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज, 2 सरकारी पॉलीटेकनीक, 1 सैनिक स्कूल, 5 सरकारी कॉलेज और 5 आई टी आई बनाए हैं। इसके अलावा स्वास्थय सेवाएं, रोजगार इत्यादि में भी कोई कमी नही छोडी है। मैं भी अपने दादा जी व पिता जी के पदचिंहो पर चलते हुए हल्के के विकास के लिए हर प्रयास करूंगा।



विधायक चिरंजीव राव के जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा रेवाड़ी की जनता कैप्टन साहब के परिवार को चाहती है। लोकसभा चुनाव में राज बब्बर के समर्थन में रेवाड़ी में हुए रोड शो में प्रदेश में इतिहास रच दिया है। एग्जिट पोल के आंकड़े सारे झूठे साबित होंगे और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी, वही हरियाणा में 10 की 10 सीटें इंडिया गठबंधन जीतने का काम करेंगे। 



कांग्रेस ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा प्रदेश में शांतिपूर्वक हुए मतदान के लिए जनता को मैं शुभकामनाएं देता हूं। 4 जून को होने वाली गिनती के लिए काउंटिंग एजेंट बनने में पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायकों को अनुमति नहीं दी गई है। जबकि पूर्व विधायक को वह पूर्व मंत्रियों को हर चीज का अनुभव होता है और वोटो की गिनती में कोई भी गलती नहीं हो सकती। चुनाव आयोग में यह गलत नियम बनाया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें