Rewari News : सफाई अभियान की ब्रांड एंबेसडर ने प्लास्टिक कचरा इधर उधर ना फेंकने की अपील की

रेवाड़ी में भीषण गर्मी के चलते श्रद्धालुओं राहगीरों के लिए छबील लगाकर उनकी प्यास बुझाने का कार्य कर रहे जोकि एक सराहनीय कार्य है। मगर लगातार देखने में आ रहा है कि छबील के दौरान व बाद में हमारी सड़कों पर भारी मात्रा में प्लास्टिक ग्लास इधर- उधर फैले नजर आते है और आंधी के समय हादसों की वजह भी बनते है।



ऐसे सभी आयोजकों से मेरा करबद्ध निवेदन है कि एक बेहतरीन पुलिस कार्य के साथ हम अन्य कोई गैर जिम्मेदारी वाला कार्य कर उस पुण्य के फल को कम ना करे।हम छबील का आयोजन करते है तो उस दौरान व बाद में फैलने वाले कचरे की जिम्मेदारी भी हम आयोजकों की है और वो स्वच्छता व्यवस्था को दुरूस्त करे। नगर परिषद को सूचित करने पर नगर परिषद द्वारा गाड़ी खड़ी कर मदद की जा सकती है।और आयोजक सफाई कर उस कचरे को इकट्ठा कर उस गाड़ी में कचरा डलवा सकते है। उन्होंने कहा कि अपने शहर को गंदा कर हम किसी पुण्य के भागीदार नहीं हो सकते। मगर फिर भी अगर कोई व्यक्ति नियमों की अवहेलना करता पाया जाता है तो नगर परिषद द्वारा चालान किया जाएगा जिसके जिम्मेदार आयोजक स्वयं होंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें