Rewari News : राष्ट्रीय नवचेतना संगठन की ओर से खोल हाउस पर लोस चुनाव समीक्षा बैठक हुई

रेवाड़ी स्थित खोल हाउस में राष्ट्रीय नवचेतना मंच की ओर से बैठक का आयोजन। रानचे के संयोजक जननेता विजय सोमानी ने लोकसभा चुनाव की समीक्षा कर कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।



रेवाड़ी शहर स्थित खोल हाउस में राष्ट्रीय नवचेतना मंच ने लोकसभा चुनाव 2024 की समीक्षा बैठक की। मंच के अखिल भारतीय संयोजक विजय सोमाणी ने इस संस्था के मतदाता जागरूकता अभियान को सफल बताते हुए कहा कि हम केवल मतदाताओ को उसके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए निकले थे। जन जागरण अभियान में हमने पांच विधानसभा चुनाव लड़े, इनका परिणाम जो रहा, वह आपसे छुपा नहीं है मगर जनहित मुद्दे उठाने में हम कभी पीछे नहीं रहे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए विजय सोमानी ने विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई।



उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नव चेतना संगठन एक गैर राजनीतिक संगठन है हम सभी को मिलकर आपसी प्रेम और सहयोग से अपने संगठन को मजबूत करना होगा। हमने कभी जीत नहीं देखी, हार ही हार देखी है लेकिन हम अपने मकसद में कभी विफल नहीं हुए। सोमाणी ने कहा कि हम आगे भी अपना समय सामाजिक जिम्मेदारी पूरी करने में लगाएंगे। आप लोग भी ऐसे ही अपना सहयोग देते रहें। 



इस बैठक में एडवोकेट परिवर्तन सोमाणी, पूर्व जिला पार्षद धर्मेंद्र खटाना, हवा सिंह रावत, भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान समय सिंह, प्रदीप शर्मा, सुभाष, डॉक्टर जितेंद्र, अमित सुगंध, प्रदीप शर्मा गुड्डू, आरके शर्मा, उमेश पंडित, मदन लाल गांधी, ईश्वर सिंह, प्रेमराज भूडला, विकास गुप्ता, राकेश शर्मा संगवाडी, गणेश केटर्स, राकेश कांटीवाल, धर्मेंद्र बैरियावास तथा गीता आदि वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें