Rewari News : बाल भवन में अपना मन फाउंडेशन की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया



रेवाड़ी के मॉडल टाउन स्थित बाल भवन में अपना मन फाउंडेशन की पहल मिशन लाल रंग ने आज मेंस्ट्रूअल हाइजीन पर सम्मिट की। जिसका मुख्य उद्देश्य महिलाओं को मासिक धर्म स्वच्छता पर जागरूक करना था। इसमें मुख्य अतिथि बाल विकास परिषद की उपाध्यक्ष पारिषा शर्मा ने शिरकत की। डॉ आरबी यादव हॉस्पिटल से महिला रोग विशेषज्ञ सुमन यादव ने लोगों के सवालों का जवाब दिया। नेहा शर्मा ने सर द्वारा मिलने वाली हेल्प के बारे में अवगत कराया। टीम की सदस्य अनुराधा सैनी ने सबको पौधे देकर सभी का स्वागत किया। 



योगाचार्य सुषमा ने योग के फायदे के बारे में सभी को अवगत कारण, मौके पर टीम ने बाल भवन के परिसर में लड़कियों के लिए पद वेंडिंग मशीन लगाई इसका उद्घाटन परिषा शर्मा ने किया। लक्षित करियर इंस्टीट्यूट की चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता इस तरह के कार्यक्रम करने के लिए अपना सहयोग देने का आश्वासन दिया, अंत में टीम से राहुल राठौर एवं अंजू यादव द्वारा लिखी कॉमिक बुक "आओ बात करें" का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए टीम से कृपाल, प्रशांत, दीपू शर्मा, दीपक प्रजापति, सूरज, इंदु सैनी, धवल मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें