Rewari News : प्रथम ओपन आईस बाथ चैम्पियनशिप प्रतियोगिता खोरी में सम्पन्न हुई



प्रथम ओपन आईस बाथ चैम्पियनशिप (बर्फ स्नान प्रतियोगिता) रॉबिन फिटनेस प्वाइंट गांव खोरी नारनौल रोड़ रेवाड़ी पर सम्पन्न हुई जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने प्रतियोगिता में भाग लिया। चैम्पियनशिप का उदघाटन प्रतियोगिता की अध्यक्षता कर रहे एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस के महानिदेशक तथा जिम एसोसियेशन, रेवाड़ी के अध्यक्ष अमित स्वामी, वरिष्ठ समाजसेवी एवं बी.एम.आर. मैविन प्वाइंट प्राईवेट लि० के संचालक दिनेश यादव एवं जिम एसोसियेशन, रेवाड़ी के मुख्य संरक्षक व सलाहकार प्रिंस ग्रोवर ने संयुक्त रूप से किया। 



अमित स्वामी ने अपने सम्बोधन में प्रतियोगियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन में दृढ़ संकल्प और मेहनत ही सफलता का मूल मंत्र है तथा जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए साहस रखें। वरिष्ठ समाजसेवी दिनेश यादव ने प्रतियोगिता के आयोजक सुरजीत यादव व उनकी टीम को प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहा कि युवा खेलों को दिनचर्या का हिस्सा बनाएं वहीं विशिष्ठ अतिथि प्रिंस ग्रोवर ने आयोजन समिति व प्रतियोगियों को अपनी शुभकामनाएं दी। प्रतियोगिता में गांव शहबाजपुर के दीपेन्द्र कुमार ने 45 मिनट 22 सैकिंड बर्फ के पानी में रह कर प्रथम स्नान प्राप्त किया, वहीं पातूहेड़ा के उदय गुर्जर ने 37 मिनट 49 सैकिंड बर्फ के पानी में रह कर द्वितीय स्नान प्राप्त किया तथा टींट के नवीन ने 35 मिनट 25 सैकिंड बर्फ के पानी में रह कर तृतीय स्नान प्राप्त किया। पुरस्कार वितरण समाजसेवी एवं पूर्व जिला पार्षद प्रशांत यादव 'सन्नी', अमित स्वामी तथा प्रिंस ग्रोवर द्वारा किया गया। प्रशांत यादव ने प्रतियोगिता के मुख्य आयोजक सुरजीत यादव को बधाई देते हुए कहा कि यह हर्ष का विषय है कि ग्रामीण अंचल के युवा खेलों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं तथा अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हो रहे हैं। जीवन में अच्छा स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा धन है। 



प्रतियोगिता के विजेताओं को क्रमशः 3100, 2100 व 1100 रू. तथा अतिथियों की ओर से विशेष रूप से 1500, 1100, 500 रू. की पुरस्कार राशि तथा मैडल पुरस्कार स्वरूप दिये गये। प्रतियोगिता में सबसे युवा प्रतियोगी शहबाजपुर के भव्य को व विख्यात दिव्यांग खिलाडी संजय पहलवान जलियावास को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। निर्णायक मंडल की भूमिका रूपेन्द्र यादव, आर्यन यादव, सचिन कुमार तथा अशोक यादव ने निभाई। इसके अतिरिक्त डॉ. अनिल कुमार व उनकी टीम मैडिकल सहायता के रूप में उपस्थित रही। बार्डर रोड आर्गेनाइजेशन में कार्यरत हरचंद डहीना ने विशेष अतिथि के रूप में भाग लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें