Rewari News : नवनिर्वाचित सांसद दीपेंद्र हुड्डा, जयप्रकाश व सतपाल ब्रह्मचारी को रेखा दहिया ने बधाई दीं

रेवाड़ी से कांग्रेस नेत्री रेखा दहिया ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ दिल्ली निवास पर पहुंच कर बावल परिवार की तरफ से नवनिर्वाचित सांसद दीपेंद्र हुड्डा, जयप्रकाश व सतपाल बह्मचारी से मुलाकात कर उन्हें जीत की बधाई व शुभकामनाएं दीं व नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अध्यक्ष चौधरी उदयभान से आशिर्वाद लिया। 



हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में रेखा दहिया ने भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा में बतौर महिला कांग्रेस प्रभारी व बावल एवं कोसली में मेहनत की जिसके फलस्वरूप हुड्डा परिवार ने उनकी जमकर तारीफ की व उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की । आपको बता दें कि इस से पूर्व रेखा दहिया आम आदमी पार्टी में बतौर पदाधिकारी काम कर चुकी हैं लेकिन जब उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा तो दीपेन्द्र हुड्डा ने उन्हें अपने परिवार के सदस्य के रूप में शामिल करने की बात कही थी । 

इस अवसर पर रेखा दहिया ने भिवानी, महेंद्रगढ़, कोसली व ख़ासकर बावल विधानसभा सहित प्रदेश के सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में कांग्रेस को करीबन 28 प्रतिशत वोट मिला था जो अब 20 प्रतिशत बढ़कर करीबन 48 प्रतिशत हो गया है । वहीं भाजपा का जो  पिछले चुनाव में 58 प्रतिशत था वो घटकर करीबन 46 प्रतिशत रह गया है । 

रेखा दहिया ने कहा कि 2019 के चुनाव में जहां कांग्रेस को एक भी लोकसभा सीट नही मिली थी वहीं इस बार ना केवल 5 लोकसभा पर सफलता हासिल हुई है बल्कि 46 विधानसभाओं में कांग्रेस पार्टी आगे रही है । ये इस बात के स्पष्ट संकेत है कि लोगों ने हरियाणा में पूरा मन बना लिया है कि प्रदेश में आने वाली सरकार चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की बनेगी।

रेखा दहिया ने कहा कि इस बात में कोई दो राय नही है कि जो प्रदेश हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में प्रति व्यक्ति आय व प्रति व्यक्ति निवेश में प्रथम स्थान पर था आज वही हरियाणा महंगाई, बेरोजगारी, अपराध में प्रथम स्थान पर है । 


इस अवसर पर रेखा दहिया ने अपनी इस सफलता के पीछे बावल विधानसभा के परिवार के सदस्यों का आभार व्यक्त किया और कहा कि इस परिवार के बिना किसी भी कदम पर सफलता सम्भव नहीं है, बावल परिवार ने हमेशा से उनके ऊपर विशेष आशिर्वाद और सहयोग रखा है और उम्मीद है कि आने वाले समय में भी ये सहयोग और आशिर्वाद यूं ही बना रहेगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें