Rewari News : बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने रामगढ़, मीरपुर व सुनारिया में चुनावी जनसभा कर वोट मांगे

गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने रेवाड़ी के रामगढ़, मीरपुर और सुनारिया में चुनावी जनसभा की। कहा मैं जानता हूं क्षेत्र की जनता मेरे पीछे खड़ी है, इसलिए अपनी बात बेबाकी से कहता हूं। गांव मीरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह। दक्षिणी हरियाणा का सौभाग्य है, प्रधानमंत्री मोदी ने एक माह में दो बार आकर दी है क्षेत्र को बड़ी सौगातें।



गुरूग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने जहां चुनावी सभाओं में केंद्र सरकार द्वारा इस क्षेत्र में कराए गए विकास लोगों के सामने रखे, वहीं अपने बारे में बताते हुए कहा कि मैं क्षेत्र के लोगों के लिए नया नहीं, बल्कि जाना-पहचाना हूं। सभी जानते हैं कि मैं जैसा अंदर से हूं, वैसा ही बाहर से हूं। जो बात कहनी होती है, वह सामने आकर कहता हूं, और यह जनता के विश्वास पर करता हूं। मैं जानता हूं क्षेत्र की जनता मेरे पीछे खड़ी है, इसलिए बेबाकी से बात कहते हुए डरता नहीं हूं। वह आज अपने चुनाव प्रचार के दौरान गांव रामगढ़ व मीरपुर के अलावा सुनारिया में चुनावी जनसभा में बोल रहे थे। मीरपुर में समाजसेवी वेद ठेकेदार के नेतृत्व में राव का जोरदार भव्य स्वागत किया गया। मीरपुर की चुनावी सभा जनसभा में बदल गई। समाजसेवी वेद प्रकाश ठेकेदार के संयोजन में आयोजित जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर राव भी गदगद नजर आए।



राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि देश के विकास के लिए स्थायी सरकार जरूरी है। पहले सरकारें बनी, लेकिन उनमें कई गुट शामिल होने के कारण विकास कराने की बजाय, वे एक दूसरे की टांग खींचते रहे और देश विकास के मामले में पिछड़ा चला गया। पिछले दस सालों से केंद्र में भाजपा की स्थायी सरकार है, इसलिए देश में विकास के आयाम स्थापित हुए हैं। राव ने कहा कि अगर वह गुरूग्राम लोकसभा क्षेत्र की ही बात करें तो सभी को पता है कि एक माह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां आकर इस क्षेत्र को बड़ी सौगातें दी है। माजरा में एम्स का शिलान्यास किया। इसके बाद गुरूग्राम में 5 हजार करोड़ रुपये की लागत से मेट्रो का रास्ता साफ किया। गुरूग्राम में द्वारका एक्सप्रैसवे खोला।  राव ने कहा कि देश के विकास के लिए स्थायी सरकार का होना जरूरी है। इसलिए हम सभी को मोदी को पांच साल और देने चाहिए। राव ने कहा कि इस बार साढ़े चार लाख नए मतदाता आए हैं। उन्हें इस बात को विशेष ध्यान में रखना है कि देश के सुखद भविष्य व निर्माण के लिए केंद्र में भाजपा सरकार का बनना जरूरी है। उन्होंने दावा किया कि इन नए मतदाताओं को भविष्य में यह आभास होगा कि उन्होंने केंद्र में मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाने में सहयोग करने पर खुशी हुई है। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में विकास के बहुत काम कराए हैं, लेकिन कोविड के कारण कुछ परियोजनाएं पूरी नहीं हो सकी। इस बार सरकार बनने पर जहां उपरोक्त सभी परियोजनाएं पूरी कराई जाएगी, वहीं जो कमी रह गई है, उसे भी पूरा किया जाएगा। राव ने आमजन से कहा कि गर्मी बहुत है। 25 तारीख को मतदान के दिन तापमान में और वृद्धि हो सकती है, इसलिए दोपहर 12 बजे तक 50 प्रतिशत मतदान कराने की कोशिश करें। इधर सभा के संयोजक समाजसेवी वेदप्रकाश ठेकेदार की सरपंच पुत्रवधु संजू यादव ने राव को विश्वास दिलाया कि इस बार के चुनाव में गांव की ओर से पूर्व के चुनाव का रिकॉर्ड तोड़ा जाएगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें