Godda Loksabha Election 2024: जितना घोटाला है सब निकल जाएगा: महागामा में गरजे शिवराज सिंह चौहान


ग्राम समाचार, गोड्डा (झारखंड)।  महागामा में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बुधवार को हेलीकॉप्टर द्वारा महागामा के हेलीपैड पहुंचे।इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी  निशिकांत दुबे व जिला अध्यक्ष संजीव मिश्रा एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा माला पहनकर  स्वागत किया। वही आदिवासी परंपरा एवं रीति रिवाज से पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया ।

साथ ही साथ भाजपा कार्यकर्ता महिला द्वारा तिलक लगाकर अभिनंदन किया , बाद में   रोड शो महागामा के हेलीपैड से होते हुए ऊर्जानगर गेट होते हुए मुख्य मार्ग से बसवा चौक व केंचुआ चौक में समापन हुआ । इस रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे,गोड्डा विधायक अमित मंडल, महागामा पूर्व विधायक अशोक भगत, जिला अध्यक्ष संजीव मिश्रा, पीरपैंती विधायक ललन पासवान, लखनऊ सरोजनी नगर विधायक राजेश्वर सिंह, मीडिया प्रभारी प्रीतम गाडिया, के साथ ही साथ सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।  

मौके पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने संबोधन में कहा कि अपने मित्र और यहां के विकास पुरुष के चुनाव प्रचार में आया हूं और कहते हुए कहा कि मुझे गर्व होता है कि मोदी जी के नेतृत्व में विकास की नई गाथा है । इसे पूरी गोड्डा में लिखी है तो वो निशिकांत दुबे ने लिखी है। यहां एम्स,नियॉन यूरिया का प्लांट,सीमेंट कारखाना,इस क्षेत्र में पावर प्लांट और गंगा का पानी पीने के लिए पाइपलाइन घर-घर बिछाया जा रहा है। रेल लेकर आ गए रेल लाने का कोई खेल नहीं है,विकास की है और दिन और रात मेहनत की है ,तभी विकास हुआ है । 

उन्होंने कहा कि,  झारखंड में नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं। एक मंत्री हैं आलमगीर जो डायरी के हिसाब किताब में 35 करोड़ पकड़ा गया और कितना निकलेगा बाकी छोड़ा नहीं जाएगा। इसकी सरकलाएं एक जेल में जो बिल में बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। लेकिन कोर्ट इजाजत नहीं दे रहा है।  जहाँ कोयला घोटाला, रैत बालू घोटाला, गिट्टी घोटाला ,मनरेगा घोटाला,पहाड़ के पहाड़ खोद कर खा गए है। यह धन लूटने आये यह सब जानता का है ।  प्रधानमंत्री ने कहा था कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा अगर पीएम मोदी नहीं होते तो यह सब पकड़ा जाते । क्या जांच नहीं होती क्योंकि सब जानते हैं नेता का जांच नहीं होता।  

वही संबोधन में कहा कि जितना घोटाला है सब निकल जाएगा वहीं अंतिम में अपनी बातों को विराम देते हुए कहा कि अबकी बार 9 लाख पर लेकर जाओ।

- राजीव कुमार, ग्राम समाचार गोड्डा। 


Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें