Gurugram News : बीजेपी प्रत्याशी राव इंद्रजीत के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, मोदी के चार सौ पार के नारे का जनता ने किया समर्थन

गुरूग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने आज गुरूग्राम में रोड़ शो करके अपनी राजनीतिक ताकत दिखाई। भीषण गर्मी के बावजूद भी उमड़ी लोगों की भीड़ का जोश देखते ही बन रहा था। इस बार 400 पार, बनेगी फिर से मोदी सरकार का नारा लगाते हुए लोग आगे बढ़ते गए। दुकानदार बेशक रोड़ शो में शामिल नहीं हुए, लेकिन राव इंद्रजीत सिंह का फूल माला से स्वागत करना नहीं भूले। रोड़ शो में शामिल हुई भारी भीड़ से गदगद राव इंद्रजीत सिंह भीषण गर्मी को किनारे करते हुए खुली जीप में लोगों का अभिवादन करते व स्वीकार करते रहे। बैंड बाजे के बीच हाथों में भाजपा का झंडा लहराते हुए लोग राव बढ़ाएंगे मोदी का कुनबा के नारे लगा रहे थे। लोगों में चर्चा रही कि राव के रोड़ शो से विपक्ष के हौंसले पस्त हो गए हैं।

भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने आज गुरूग्राम के प्रेम मंदिर से शाम 4 बजे अपना रोड़ शो शुरू किया। राव एक खुली जीप में सवार हुए। उनके साथ सैंकड़ों गाडिय़ों का काफिला भी था, जिनमें लोग सवार थे। इसी प्रकार रोड़ शो में हजारों की संख्या में उनके समर्थक, भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यकर्ताओं ने हाथों में भाजपा का झंडा व पट्टिकाएं थामी हुई थी। ढोल व बैंड बाजे की धुन पर निकाले गए रोड़ शो में उमड़ी भारी भीड़ से गदगद राव इंद्रजीत सिंह को माना गर्मी में भी ठंडक का अहसास हो रहा था। रोड़ शो प्रेम मंदिर से शुरू होकर कबीर भवन, सदर बाजार से होता हुआ अग्रसैन चौक पर समाप्त हुआ। रास्ते में लोगों ने राव का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। युवाओं ने बड़ी माला पहनाकर उन्हें खुला समर्थन दिया। दुकानदार अपने प्रतिष्ठान छोडक़र जहां उनका स्वागत करने आए, वहीं बहुत से दुकानदारों ने विक्ट्री का निशान बनाकर जीत का आशीर्वाद दिया। राव ने अपनी ओर से फूल व मालाएं लोगों की ओर उछाल कर उनका अभिवादन स्वीकार किया। अग्रसैन चौक पर राव इंद्रजीत सिंह ने अपना संबोधन देते हुए जहां लोगों का आभार जताया वहीं आने वाले अगले पांच सालों में विकास की गति बढ़ाकर क्षेत्र को नए तोहफे देने का वादा किया। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आज विश्व में भात को एक विशेष पहचान व सम्मान मिला है और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को जाता है। मोदी ने देश के हर वर्ग की सहूलियत की ओर ध्यान देते हुए काम किए हैं। मोदी के कारण कश्मीर से धारा 370 हटी है। जिस कश्मीर में आए दिन आतंकवादियों के आतंक का लोग शिकार हो रहे थे, वहां आज अमन और शांति है। राम मंदिर का मामला सालों से अटका पड़ा था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम लल्ला को टैंट से निकालकर भवन में बिठा दिया। राम मंदिर बनवाकर देश के करोड़ों लोगों की आस्था का मोदी ने सम्मान किया है। विश्व में देश की साख बढ़ा दी है। सैनिकों को ताकत दे दी है। मोदी का सपना भारत की खोई हुई विरासत को दोबारा लेकर आना है। देश को एक बार फिर से सोने की चिडिय़ा बनाना है, लेकिन ऐसा करने के लिए उन्हें अगले पांच सालों की और जरूरत है। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मैंने हमेशा अपने काम को पूरी मेहनत व ईमानदारी के साथ किया है। जनता के जो सम्मान मिला, उसे उनकी जरूरत व सुविधा के अनुसार काम करके वापिस किया है। एक समय था, जब गुरूग्राम की हालत विकास की दृष्टि से ज्यादा अच्छी नहीं थी, लेकिन आज द्वारका एक्सप्रैस वे, मेट्रो का विस्तार सहित अन्य विकास कार्य इसकी चमक में चार चांद लगा रहे हैं। उन्होंने वादा किया कि वह अगले पांच सालों में ऐसी परियोजनाएं इस क्षेत्र के लिए लेकर आएंगे, जिससे यह क्षेत्र हरियाणा के मानचित्र भी अलग से दिखाई देगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें