Rewari News : आरती राव ने खोल बैल्ट का तूफानी दौरा कर कई गांव में धुआंधार प्रचार किया

आरती राव ने राज बब्बर को बताया मुसाफिर, कहा इनका नहीं होता कोई ठिकाना। खोल बैल्ट के गांवों में चुनावी सभाओं में बोली आरती राव। राव इंद्रजीत ने वर्तमान सुधार दिया है, अब भविष्य संवारना बाकी है



रेवाड़ी। मुसाफिर हूं यारो, ना घर है ना ठिकाना, मुझे चलते जाना है, बस चलते जाना---- बेशक ये बोल एक फिल्मी गाने के हैं, लेकिन भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव ने इस गीत से जोडक़र कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर की व्याख्या कर दी। खोल बैल्ट के गांवों में चुनाव सभाओं में आरती राव ने कहा कि राज बब्बर की कहानी एक मुसाफिर की तरह है, जो एक जगह कभी नहीं रूकता और चलते जाता है। ऐसे व्यक्ति का सांसद बनना अथवा नहीं बराबर है। राव इंद्रजीत सिंह ने वर्तमान में क्षेत्र में विकास का पहिया घुमाया है, जिसे भविष्य में और तेजी से घुमाने के लिए अगले पांच साल उन्हें तथा नरेंद्र मोदी को और देने की जरूरत है। गांवों में आरती राव का भव्य स्वागत किया गया तथा युवाओं की टीम ने जहां बड़ी माला से उनका स्वागत किया, वहीं भारी संख्या में आई महिलाओं ने शॉल औढाकर उनके प्रति अपनी आस्था दिखाई।



गांव टींट व मनेठी के अलावा अन्य गांवों में चुनावी सभाओं में बोलते हुए आरती राव ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर सिने अभिनेता से राजनेता तो बन गए, लेकिन राजनीति में उनकी भूमिका एक मुसाफिर के जैसी रही है। जिस प्रकार मुसाफिर कभी एक जगह ठहरता नहीं है, ठीक उसी तरह राज बब्बर भी कभी एक जगह नहीं रूके हैं। उन्होंने कई बार लोकसभा का चुनाव लड़ा, लेकिन अलग-अलग क्षेत्र से। एक बार एक जगह जब लोगों ने उन्हें पसंद नहीं किया तो अगली बार उन्होंने दूसरा क्षेत्र बदल लिया। आरती राव ने कहा कि आखिर उन्हें हर बार क्षेत्र क्यों बदलना पड़ा, इसका कारण यह है कि जनता को उन पर विश्वास नहीं था। जनता जानती है कि वह एक मुसाफिर है। कभी मुंबई तो कभी विदेश। उनका कोई ठिकाना नहीं है। लोगों को अपने क्षेत्र का विकास चाहिए और विकास केवल स्थायी राजनीतिज्ञ ही दे सकता है। राव इंद्रजीत सिंह पिछले 45 सालों से राजनीति कर रहे हैं, और इन सालों के दौरान उनका राजनीतिक क्षेत्र एक ही है। राव एक जाना-पहचाना व जांचा-परखा व्यक्तित्व है। राव जहां एक-एक व्यक्ति को नाम से जानते हैं, वहीं आमजन भी उनके नाम, काम तथा व्यक्तित्व से पूरी तरह परिचित है। राव को क्षेत्र की जरूरतों का भी पूरा पता है, और वह इन्हें पूरा करने में लगे हुए हैं। क्षेत्र का विकास कराने में राव ने कभी कोताही नहीं बरती। एम्स को लेकर विपक्ष हमेशा लोगों को गुमराह करता रहा कि यह नहीं बनेगा, लेकिन शिलान्यास हो चुका है और अब बनने के बाद पीएम मोदी इसका उद्घाटन भी करेंगे। सडक़ों का जाल बिछ रहा है। रेवाड़ी-नारनौल रोड़ बन चुका है, पटौदी बाईपास, भाड़वास ओवरब्रिज निर्माणाधीन है। फ्रैट कॉरिडोर को लेकर उन्होंने कहा कि यह यूपी से राजस्थान जा रहा था। हरियाणा को कटऑफ कर दिया गया था, लेकिन राव इंद्रजीत सिंह ने अपने प्रयासों से इसे हरियाणा से होकर गुजारा। आरती राव ने कहा कि वर्तमान सुधर गया है, भविष्य संवारना है, जो क्षेत्र के लोगों के बिना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि आप मतदाता नहीं, बल्कि राव व इस क्षेत्र के भाग्यविधाता है। कार्यकर्ता व क्षेत्र के लोग राव इंद्रजीतसिंह के लिए बहुत मायने रखते हैं, इसलिए इस क्षेत्र के सुखद भविष्य के लिए एक बार फिर से ऐसे मुसाफिरों को दरकिनार कर अपनों के दामन में खुशियां डालनी होगी। इस दौरान उनके साथ ईश्वर सिंह चनेजा, चेयरमैन कृष्ण कुमार, डॉ. संजय मेहरा, युवा मोर्चा भाजपा के पवन यादव, रेखा भाड़ावास आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें