Rewari News : विधायक चिरंजीव राव व अभिनेता अनूप सोनी ने राज बब्बर के लिए चुनाव प्रचार किया


रेवाड़ी। गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राज बब्बर के चुनाव प्रचार में तेजी लाते हुए रेवाड़ी से कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव ने अभिनेता अनूप सोनी के साथ आधा दर्जन से अधिक गांवों बालावास अहीर, खडगवास, चाँदावास, बालावास जमापुर, घासेड़ा और शहर के उत्तम नगर में आनंद नगर में तूफानी दौरे किए। इस दौरान विधायक चिरंजीव राव ने एक समय में हमारे देश में नारा दिया गया था, जय जवान - जय किसान। अब देश की हालत ऐसी हो गई है कि जवान और किस दोनों सड़कों पर है। हमारा इलाका जवानों के लिए जाना जाता था। लेकिन भाजपा ने अग्निवीर योजना लाकर लोगों की नौकरी छीन ली है। नौकरी नहीं है तो बेरोजगार आदमी किसी भी हद तक अपराध की तरफ बढ़ेगा। राज बब्बर को बाहरी बोलने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विधायक चिरंजीव राव ने कहा देश सबका है, दो बार आगरा से रहे और जीते। काम किया तभी आगरा ने जिताया और फिर फिरोजाबाद से जीताकर भेजा। काम करने वाले हैं तभी गुड़गांव से पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है।  आगरा के लोग भी आकर गुड़गांव में उनका साथ दे रहे हैं समर्थन दे रहे हैं उनके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, क्योंकि आदमी काम करने वाला है सांसद पांच बार रहा है।  किसी भी उम्मीदवार को जनता जीताती है इस बार जनता चुनाव लड़ रही है सबका भारी समर्थन मिल रहा है। विधायक चिरंजीव राव ने कहा भाजपा का 400 पर का नारा भी अब फिका लग रहा है कोई भी भाजपा नेता अपनी जुबान से 400 पार सीट जीतने का दवा अब नहीं कर रहा है। भाजपा का 400 पार का नारा भी 75 पार की तरह फुस रहा।



इस दौरान गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राज बब्बर के दामाद व फिल्म अभिनेता अनूप सोनी ने कहा मुझे बड़ा अजीब लगा कि 20 साल से गुड़गांव के लोग ऐसे आदमी को जीता रहे हैं जो उनके न कभी सुख में और ना कभी दुख में जाता है। इतना ही नहीं चुनाव तक में अपने लिए वोट तक मांगने नहीं आता। इसलिए अब राजा शाही को खत्म करने का समय आ गया है और आपके बीच अपने आदमी को चुनने का समय है। इस बार आगामी 25 मई को राज बब्बर जी को भारी बहुमत से जीताकर देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में पहुंचाएं ताकि आपके इलाके की बात को संसद में रख सकें। अनूप सोनी ने कहा रेवाड़ी में मैं कैप्टन अजय सिंह यादव के कार्य देख रहा हूं जिन्होंने हर गांव और पूरे शहर में अनेकों कार्य किए हैं इस तरह राज बब्बर भी पूरी गुड़गांव लोकसभा में कार्य करेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें