Littipada News: राजमहल लोकसभा निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेंम्ब्रम को जीताने का कार्यकर्ताओं ने लिया दृढ़संकल्प - वोनेश्वर टुडू


ग्राम समाचार, लिट्टीपाड़ा(झारखंड)। राजमहल लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत लिट्टीपाड़ा विधानसभा के आमड़ापाड़ा प्रखंड के सदर अस्पताल फतेहपुर(हैलीपैड मैदान) में बोरियो विधानसभा के विधायक सह वर्तमान राजमहल लोकसभा निर्दलीय प्रत्याशी माननीय लोबिन हेंब्रम के चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए सभी लोबिन हेम्ब्रम समर्थक एवं कार्यकर्ता की एक आवश्यक बैठक बुलाई गई, आमड़ापाड़ा प्रखंड के कई गांवों के युवाओं ने इस बैठक में भाग लिया और सभी कार्यकर्ताओं ने निर्दलीय उम्मीदवार माननीय लोबीन हेम्ब्रम जी को जीताने का लिया दृढ़संकल्प ताकि जनता के समास्याओं का समाधान हो सके। 


बैठक की अध्यक्षता एडविन मुर्मू ने किया। बैठक में अमड़ापाड़ा प्रखंड के सभी पंचायत का पंचायत कमेटी बनाने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों को प्रभार दिया गया। वरीय कार्यकर्ता मुन्शी मुर्मू ने सभी कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि अब समय आ गया है जनप्रतिनिधियों से हिसाब बराबर करने का। साथ ही वरीय कार्यकर्ता महातन टुडू ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार के राजमहल लोकसभा चुनाव में जनमानस की आवाज उठाने वाले बोरियों विधायक सह निर्दलीय प्रत्याशी माननीय लोबिन हेम्ब्रम को वोट करें, बैठक में निर्णय लिया गया कि ग्रामीणों के बीच जागरूकता फैलाएँ तभी राजमहल लोकसभा क्षेत्रों में विकास का कार्य संभव है। चुनाव जीतने के बाद जनता के लिए कुछ काम न करने वाले नेताओं को बेनकाब करें। वर्तमान समय में जनमानस की आवाज माननीय लोबिन हेंम्ब्रम ही मुद्दा की बात करते हैं इसलिए उनके विचारों को जनजन तक पहुंचाने का काम करें, तभी आदिवासियों का जल, जंगल जमीन को बचाया जा सकता है साथ ही जनसंख्या को भी सुरक्षित किया जा सकता है। पिछले कई वर्षों से जनताओं को वोट बैंक बनाकर सिर्फ और सिर्फ गुमराह किया गया है। बैठक में संदीप मुर्मू, गंगाराम मराण्डी, मनोज हॉसदा, बजल टुडू, श्रीतन हॉसदा, मोसोदी हेम्ब्रम, चार्लेश मराण्डी, संतोष सोरेन, बबलू सोरेन, सुरेन्द्र मराण्डी, बुद्धिश्वर मुर्मू, किशुन बेसरा, बिनोद किस्कू, गौतम मराण्डी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित थे।

                                      ग्राम समाचार ब्यूरो रिपोर्ट, लिट्टीपाड़ा।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें