Rewari News : आरती राव ने छुरियावास तथा करनावास आदि गांव में चुनावी सभाएं कर पिता के लिए वोट मांगे



रेवाड़ी में बीजेपी कार्यकारिणी सदस्य आरती राव ने पिता के लिए किया चुनाव प्रचार। छुरियावास, करनावास सहित आधा दर्जन गांव में चुनावी सभाएं की। कहा राव इंद्रजीत ने हमेशा जनता के हकों की लड़ाई लड़ी है, एम्स इसका बड़ा उदाहरण। चुनाव प्रचार के दौरान कहा राव इंद्रजीत सिंह इलाके की जनता, कार्यकर्ताओं और समर्थकों के दम पर कर रहे 45 सालों से सफल राजनीति।



रेवाड़ी में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्या आरती राव ने जहां अपने पिता भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह द्वारा इस क्षेत्र में कराए गए विकास का बखान किया, वहीं हेलीकाफ्टर से उतारे गए कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के क्रिया कलापों से भी लोगों को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि राज बब्बर का यह सातवां चुनाव है, जिनमें से छह चुनाव उन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों से लड़े हैं। इसका सीधा अर्थ यह है कि वह अपने क्षेत्र के लोगों में अपने प्रति विश्वास पैदा नहीं कर पाए और इसीलिए लोगों ने भी उन्हें नकार दिया। वह आज अपने पिता की चुनाव प्रसार की बागडोर संभालते हुए गांव छुरियावास, कमलापुर व करनावास में ग्रामीणों को संबोधित कर रही थी। गांवों में आरती राव का जोरदार स्वागत किया गया। गांव करनावास में युवाओं ने जहां उन्हें बड़ी माला पहनाई, वहीं गदा भी भेंट की।



आरती राव ने कहा कि विश्वास सबसे बड़ा होता है। जो राजनीतिज्ञ लोगों का विश्वासपात्र बन जाता है, उसका राजनीतिक सफर लंबा होता है। राव इंद्रजीत सिंह ने क्षेत्र के हकों की लड़ाई लडक़र लोगों में अपने लिए विश्वास पैदा किया है। यही कारण है कि क्षेत्र के लोग पिछले 45 वर्षों से उन्हें सफल राजनीति का हिस्सा बनाते जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह क्षेत्र राव इंद्रजीत सिंह को अपना मानता है। इसका कारण है कि  राव एक बेदाग छवि के ईमानदार नेता है। विपक्ष भी आज तक उनके दामन पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा पाया।  



राव भी लोगों के लिए हमेशा तैयार खड़े रहते हैं। क्षेत्र की जरूरत के अनुसार काम करते हैं, फिर चाहे उस काम को पूरा कराने के लिए उन्हें अपनी ही सरकार से लडऩा क्यों नहीं पड़े। एम्स का बड़ा उदाहरण है, वैसे सरकार भी एम्स को लेकर पूरी तरह गंभीर थी, लेकिन तकनीकी अड़चने आ रही थी। रेवाड़ी-नारनौल रोड़, बावल रोड़ सहित अन्य मार्गों की हालत सरकार ने बदल दी है। रोड़ अच्छे बनने से यहां के लोगों की जमीन की कीमत बढ़ गई है। युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा होने लगे हैं। रेल फ्रेट कॉरिडोर यूपी से राजस्थान तक जाता है। इसे अन्यत्र से लेकर जाया जा रहा था, लेकिन राव इंद्रजीत सिंह ने इसकी पैरवी की और आज यह हरियाणा से होकर गुजर रहा है। इसके सुखद परिणाम क्षेत्र के लोगों के सामने आएंगे। 



राव कार्यकर्ताओं व समर्थकों को अपनी रीढ़ मानते हैं, उनके सहारे ही उनकी सफल राजनीति हो रही है, वह आपके अपने हैं, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर तो मुंबई मिलेंगे। अब जनता को उन्हें भी बताना चाहिए कि इस सरकार ने मुंबई एक्सप्रैस-वे बना दिया है। आरती राव ने लोगों को बताया कि यह चुनाव देश की तकदीर बनाने वाला है। सभी को अपने देश के भविष्य के लिए मोदी के नेतृत्व में सरकार बनानी चाहिए। देश को विश्व की तीसरी शक्ति में शामिल करने के लिए भाजपा को अगले पांच सालों की जरूरत है।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें