Pakur News: लोबिन हेम्ब्रम को जिताने के लिए क्षेत्र के जनता हुए एकजुट: अमर हेम्ब्रम


ग्राम समाचार पाकुड़(झारखंड)। पाकुड़ प्रखंड के बड़ी अलीगंज में बोरियो विधायक सह निर्दलीय प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम के पक्ष में बैठक किया गया। पाकुड प्रखंड के 36 पंचायत के कार्यकर्ता बैठक में मौजूद थे। लोबिन हेम्ब्रम का पुत्र अमर हेम्ब्रम ने कहा कि इसबार राजमहल लोकसभा का जनता बदलाव चाह रहा है। कार्यकर्ता घर घर जाकर लॉबिन हेंब्रम जी को जिताने के लिए लग जाए बूथ स्तर पर कार्यकर्ता टोली बनाकर प्रचार करे सच्चाई को बताए और इस बार जीत निश्चित है हमलोग को खुद लोबिन हेंब्रम बनकर जनता के बीच जाना होगा ।


घर घर जाकर विश्वास दिलवाना होगा की एक बार लोबिन हेंम्ब्रम वोट दें उसके बाद विकास देखें। आज के बैठक पाकुड़ प्रखंड के सभी पंचायतों से लोबिन हेंम्ब्रम जी के समर्थक जमा होकर एक स्वर में समर्थन देने का संकल्प लिया और भारी मतों से जिताने के लिए संकल्प लिया। पिछले 10 वर्षो की तुलना में कितना विकास हुआ है उस पर जनता को बताए क्षेत्र 10 सालो में पीछे रहा है। स्वास्थ, शिक्षा, बेरोजगारी से त्राहिम हैं यहां के जनता। आज अल्पसंख्यक वोट लेने के बाद उसे छोड़ दिया गया कोई भी मुद्दा नहीं उठाया। अल्पसंख्यक समाज बहुत नाराज है इसलिए एकबार लोबिन हेंब्रम को जिताने के लिए सभी कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत जमीनी स्तर से शुरू कर दिए है। बैठक में मार्क बास्की पूर्व जिला परिषद सदस्य हजिकुल आलम जंतु सोरेन (मुखिया) इकरामुल अंसारी,पुनंदो सरकार जॉन मुर्मू पूर्व जिला परिषद जोसेफ सोरेन,सानू मुखिया,अफजल सेख इत्यादि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें