Rewari News : बावल में लघु उद्योग भारती की नई शाखा का गठन, मजदूर दिवस पर जनता के लिए वॉटर कूलर का वितरण



रेवाड़ी के बावल क्षेत्र में लघु उद्योग भारती के नये शाखा का  गठन किया गया। वह रोहित सचदेवा को बावल क्षेत्र का नवनिर्वाचित संयोजक नियुक्त किया गया। वह जल्द ही अपने बावल क्षेत्र की टीम का चयन करेंगे। इस अवसर पर संगठन के सदस्यों ने स्थानीय व्यापारिक व औद्योगिक समुदाय के लिए एक नई दिशा का संकल्प लिया। 



उन्होंने इस संयम को अधिक बल देने के लिए बावल और रेवाड़ी की टीमों ने मिंदा कट के इंडस्ट्रियल क्षेत्र में स्थानीय लोगों के लिए पानी कूलर की व्यवस्था न्यूजेन इंडस्ट्रीज मे की व संगठन ने इस कार्य का समन्वयक शुभम अग्रवाल, आशीष अग्रवाल, अंकित अग्रवाल को नियुक्त किया गया है। यह पहल एक सशक्त और स्वस्थ समाज के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान करेगी, जिसमें सभी नागरिकों को उपलब्ध सुविधाओं का लाभ उठाने का मौका मिलेगा।



इस अवसर पर लघु उद्योग भारती के रेवाड़ी जिला अध्यक्ष संजय डाटा और नवनिर्वाचित बावल क्षेत्र के लघु उद्योग भारती के क्षेत्रीय संयोजक रोहित सचदेवा, प्रांजल डाटा और आदित्य डाटा उपस्थित रहे। उन्होंने इस नेक कार्य के लिए समर्पित आत्मा से सेवा की। इस पहल के माध्यम से समुदाय को एक मजबूत संदेश मिला है कि साथ मिलकर हम समृद्धि और सहयोग से एक बेहतर समाज की ओर अग्रसर हो सकते हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें