Rewari News : DMC अनुपमा अंजली के मार्गदर्शन एवं प्रियंका यादव के नेतृत्व में ब्रास मार्किट में स्वच्छता अभियान चलाया

रेवाड़ी जिला नगर आयुक्त अनुपमा अंजलि के दिशा निर्देशन में नेहरू पार्क तिकोना पार्क व ब्रास मार्किट में चलाया गया स्वच्छता अभियान। इस अभियान में दीपक गोठवाल, बंटी व नगर परिषद की टीम उपस्थित रही।

जिला नगरायुक्त अनुपमा अंजलि ने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाना ही हमारी प्राथमिकता है।जिसके लिए यह विशेष अभियान चलाया गया जो निरंतर जारी रहेगा। सभी जीवीपी पाइंट को खत्म किया जाएगा।आमजन से भी अपील है कि सड़क पर कचरा गाड़ी में ही डाले और शहर को स्वच्छ बनाने में प्रशासन का सहयोग करे। प्रशासन व आमजन के सहयोग से जल्द ही शहर गंदगी मुक्त होगा। 



ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका यादव ने बताया कि नगर परिषद द्वारा लगातार स्वच्छता अभियान एक सराहनीय प्रयास है।नगरवासियों को जागरूक करते हुए उन्हे सड़क पर कचरा ना फेंकने तथा शहर को स्वच्छ रखने में नगर परिषद का सहयोग करने की अपील की और कहा कि यह शहर हम सबका है और इससे स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी भी हम सबकी होनी चाहिए।यह अभियान लगातार जारी रहेगा ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें सहभागी बने।

मुख्य सफाई निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कहा है शहर को स्वच्छ रखने के लिए आमजन भी सहयोग करे। कचरा गाडी में ही डाले और अपने आसपास के जगहों को साफ रखे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें