Rewari News : अमित स्वामी ने आयरन गेम्स के विजेता खिलाड़ियों को किया सम्मानित

हाल ही में पावर लिफटिंग एसोसियेशन आफ इंडिया द्वारा सोनीपत में आयोजित हुई पावर लिफटिंग स्पर्धा में बालधन कलां निवासी दुष्यंत सुपुत्र श्री मुकेश कुमार ने 74 कि.ग्रा. वजन वर्ग में स्वर्ण पदक हांसिल किया। इसके अतिरिक्त बालधन कलां निवासी ही प्रद्युम्न पुत्र श्री राकेश यादव ने 105 कि.ग्रा. वजन वर्ग में जूनियर एवं सीनियर कैटेगरी में स्ट्रांगमैन का खिताब जीता। वहीं उष्मापुर निवासी किरणदीप सिंह सुपुत्र श्री अजीत सिंह ने भारतीय बाडी बिल्डर्स संघ द्वारा फरीदाबाद में आयोजित 170 से.मी. हाइट कैटेगरी में मैन्स फिसीक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर जिले एवं प्रदेश का नाम रोशन किया। विजेता खिलाड़ी अपनी उपलब्धियों के साथ एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक एवं जिम एसोसियेशन रेवाड़ी के अध्यक्ष अमित स्वामी से भेंट करने उनके निवास स्थान पहुंचे। 



जहां अमित स्वामी ने उन्हें सम्मानित करते हुए इन खिलाड़ियों की उपलब्धियों को इलाके के लिए गौरव का विषय बताया और कहा कि यह अत्यन्त हर्ष की बात है कि ग्रामीण अंचल के युवा खेलों एवं जीवन के अन्य क्षेत्रों में अपनी लगन एवं मेहनत के बलबूते नए मुकाम हासिल कर रहे हैं। इस अवसर पर अमित स्वामी ने जिले के गांव जलियावास निवासी विख्यात दिव्यांग पावर लिफटिंग खिलाड़ी संजय पहलवान को विशेष रूप से सम्मानित किया जो पावर लिफटिंग में अनेकों पुरस्कार जीत चुके हैं तथा अब विश्व पैरा पावर लिफटिंग की तैयारी में जुटे हैं। अमित स्वामी ने सभी खिलाड़ियों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि वे भविष्य में भी आयरन गेम्स में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत कर देश एवं प्रदेश का गौरव बढायेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें