Rewari News : भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने बावल में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया

रेवाड़ी में शनिवार को गुरुग्राम लोकसभा के अंतर्गत बावल शहर की अनाज मंडी में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। विजय संकल्प रैली में प्रदेश प्रभारी विपलब देव और पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर को आना था लेकिन किसी कारणवश वे नहीं पहुंचे और गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने स्वयं रैली को संबोधित किया और अपने समर्थन में वोट की अपील की। भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को बावल से विधायक और लोक निर्माण विभाग एवम् जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने संबोधित कर भाजपा के पक्ष में सर्वाधिक मतदान के लिए अपील की। इस मौके पर मंत्री बनवारी लाल ने कहा कि इस भव्य कार्यक्रम के दौरान उमड़ी भीड़ यह जता रही है कि जनता जनार्दन का भाजपा के प्रति अटूट विश्वास और स्नेह है और इसी प्रेम के चलते जनता भाजपा को भारी बहुमत से जिताएगी और एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का नेतृत्व सौंपने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष के बहकावे में न आएं क्योंकि यह देश के निर्माण का चुनाव है।



इस मौके पर गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि यह ऊर्जा और उत्साह संकेत है कि गुरुग्राम समेत पूरे हरियाणा प्रदेश में और पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी इस बार 400 से भी अधिक सीटों के साथ ये चुनाव जीतेगी और देश में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली जनकल्याणकारी भाजपा सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वे 29 अप्रैल को गुरुग्राम लोकसभा से बतौर भाजपा उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल ने आज के आयोजन को सफल बनाने के लिए बावल विधानसभा क्षेत्र की जनता व कार्यकर्ताओं का आभार जताया। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें