Dumka News : झारखंड पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा की बैठक 28 अप्रैल को दुमका सिटी गार्डन में

झारखंड पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा प्रदेश संयोजक विकास कुमार

ग्राम समाचार, दुमका । झारखंड पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के प्रदेश संयोजक  विकास कुमार वैश्य ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है की आगामी 28 अप्रैल रविवार को झारखंड पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा की एक बैठक सीटी गार्डन पुलिस लाईन स्थित सुबह के नौ बजे से रखी गयी है। इस बैठक में दुमका लोक सभा के अंतर्गत सभी प्रखंडो के पिछड़ी जाति के लोग उपस्थित होगे

बैठक की मुख्य मुख्य ऐजेंडा:-

दुमका जिला में पिछड़ी का आरक्षण समाप्त क्यों?

दुमका जिला के अंतर्गत सभी पंचायतों में मुखिया से लेकर वार्ड सदस्यों के पदों पर पिछड़ी जाति का प्रतिनिधी समाप्त करना या खड़ा नही हो पाना क्यों?

जिले में लगभग 60% आबादी के बावजुद सिर्फ OBC से वोट लेना क्यों?

60% आबादी के अनुसार आरक्षण बहाल नहीं करना क्यों?

तथा दुमका लोकसभा से पिछड़ी जाति के द्वारा उम्मीदवार घोषित करना ।

इन्ही तमाम मामलों को लेकर सभी सारठ , पालोजोरी , जामताड़ा , नारायणपुर , नाला , कुण्डित ,फतेहपुर , मसलिया , जामा, शिकारीपाड़ा , रानेश्वर , रामगढ़ दुमका सदर , जामा ' काठीकुण्ड एवं अन्य जगह से ओबीसी समाज के लोग उपस्थित होकर अपनी चट्टान एकता का परिचय देंगे।लोक सभा के अंतर्गत सभी भाईयों से अपील है कि दिनांक 28 अप्रैल दिन रविवार को सभी पिछड़ी अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर अपनी पहचान बतायें । श्लोगन दोहराते हुए कहा कि जो ओबीसी ओबीसी का बात करेगा वही यहां राज करेगा । बैठक की समय नौ बजे स्थान सीटी गार्डन दुमका में पुलिस लाईन के निकट होगी।

Share on Google Plus

Editor - केसरीनाथ यादव, दुमका

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें