Rewari News : कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह का रेवाड़ी में जगह जगह जोरदार स्वागत हुआ



लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न पार्टियों ने अपना चुनावी कैंपेन शुरू कर दिया है। रेवाड़ी में शनिवार को भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार राव दान सिंह का रेवाड़ी में कृष्ण कुटीर सहित जगह जगह पर स्वागत हुआ। 



दरअसल कांग्रेस प्रत्याशी बनने के बाद राव दान सिंह का गुरुग्राम से अपने गृह जिला महेंद्रगढ़ जाते वक्त आधा दर्जन जगहों पर स्वागत किया गया। पायलट चौक पर कांग्रेस नेता महावीर मसानी और युवा नेता रामौतार गुर्जर द्वारा स्वागत किया गया तो वहीं ब्रास मार्किट और नाई वाली चौक पर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और दान सिंह समर्थको द्वारा फूलमाला और पगड़ी पहनाकर जोरदार किया गया।



इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राव दान सिंह ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन के तहत उन्हें नौ सीट मिली है एक सीट आम आदमी पार्टी को मिली है। इन सभी सीटों पर पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और गठबंधन की जीत होगी। टिकट कटने से नाराज श्रुति और किरण चौधरी के सवाल पर कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में उन्हें टिकट मिली है यह पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का फैसला है। 



अगर कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री किरण चौधरी और श्रुति चौधरी नाराज है तो उन्हे मनाने के लिए वह खुद (राव दान सिंह) उनके पास जाएंगे। राव दान सिंह ने कहा कि ये हमारा हक है और हम उनसे मिलने भी जाएंगे। पहले इस सीट से श्रुति चौधरी चुनाव लड़ती आ रही हैं। हम सबने मिलकर श्रुति के चुनाव में मदद की है। मैं समझता हूं कि इस चुनाव में श्रुति चौधरी भी कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगी।  

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें