Rewari News : नगर आयुक्त अनुपमा अंजली के निर्देशन में कई जगहों पर चलाया विशेष स्वच्छता अभियान

रेवाड़ी जिला नगर आयुक्त अनुपमा अंजलि के दिशा निर्देशन में शहर के ब्रास मार्किट अनाज मंडी, कोर्ट रोड़ पर बने जीवीपी पाइंट खत्म करने के लिए विशेष स्वच्छता अभियान चलाया।

जिला नगरायुक्त अनुपमा अंजलि ने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाना ही हमारी प्राथमिकता है। जिसके लिए यह अभियान चलाया गया जो निरंतर जारी रहेगा। सभी जीवीपी पाइंट को खत्म किया जाएगा। आमजन से भी अपील है कि सड़क पर कचरा गाड़ी में ही डाले।और शहर को स्वच्छ बनाने में प्रशासन का सहयोग करे। इस अवसर पर सुशांत यादव, राकेश भार्गव, दीपक गोठवाल, बंटी व नगर परिषद टीम उपस्थित रही।



ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका यादव ने बताया कि आज अनाज मंडी कोर्ट रोड़ पर विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया।तथा वहां बने जीवीपी पाइंट को खत्म किया गया।मार्किट कमेटी के कार्यकारी अधिकारी/ सचिव से मिलकर उनके अधिकार क्षेत्र में आने वाली जगह पर स्वच्छता अभियान चलाकर स्वच्छता व्यवस्था में सहयोग करने की अपील की गयी।कार्यकारी अधिकारी नरेंद्र यादव ने तुरंत मौके पर अपनी टीम भेजकर रूके हुए गंदे नाले की सफाई कराई गयी तथा नगर परिषद की टीम द्वारा की गयी सफाई व्यवस्थाओं को बरकार रखने का आश्वासन दिया। प्रियंका यादव ने कहा कि यदि हम सब मिलकर शहर की सफाई व्यवस्था में सहयोग करेंगे तो जल्द ही शहर स्वच्छ होगा। 



मुख्य सफाई निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि नगर परिषद की टीम द्वारा आज कोर्ट रोड़ पर स्वच्छता अभियान चलाया गया तथा लोगों को जागरूक किया गया कि कचरा गाडी में ही डाले। इस रोड़ पर जीवीपी पाइंट को खत्म किया गया है।आमजन से अनुरोध है कि यहां कूडा ना डाले।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें