Barhet News: लोबिन हेंम्ब्रम बरहेट विधानसभा क्षेत्र में किया दौरा, विजय हांसदा के विरुद्ध खोला मोर्चा


ग्राम समाचार बरहेट,साहिबगंज। लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेता या जनता के मसीहा कहे जाने वाले सभी नेता लगातार क्षेत्र भ्रमण कर रहे हैं और जनता से आशीर्वाद भी ले रहे हैं। इस लोकतंत्र में जनता ही मालिक होता है। यह महापर्व 5 साल में एक बार आता है। वहीं बुधवार को बोरियों के झामुमो विधायक लोबिन हेंम्ब्रम ने लोकसभा के चुनाव के दौर में बरहेट विधानसभा क्षेत्र के पांचकठिया संथाली के मांझी टोला पहुंचे। जहां आदिवासी संस्कृति रीति रिवाज से उनका माला पहनकर स्वागत किया गया। 


उन्होंने राजमहल लोकसभा उम्मीदवार विजय हांसदा के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए ग्रामीण मतदाताओं को बताया की झारखंड में झामुमो की सरकार ने जितने भी वादे किए थे उसमें से झारखंडी के हित का कोई वादा पूरा नहीं किया। चाहे वह स्थानीय नीति हो, नियोजन नीति हो सीएनटी एक्ट या एसपीटी एक्ट हो धरातल पर लागू नहीं किया गया। इसके साथ ही कहा कि वर्तमान सांसद विजय हांसदा के प्रति क्षेत्र की जनता में नाराजगी है लोग विजय हांसदा को नहीं चाह रहे हैं इसको लेकर कई बार पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अवगत कराया गया लेकिन वह नहीं माने। लोबिन हेंम्ब्रम ने कहा कि मैं ने कई बार कहा कि विजय हांसदा के अलावा किसी अन्य को राजमहल लोकसभा से उम्मीदवार बनाया जाए और एकमात्र सीट को बचाया जाए लेकिन मेरी बातों को दरकिनार किया गया। लोबिन हेंम्ब्रम ने कहा कि वे लोगों से राय मस्वीरा ले रहे हैं इतना ही नहीं उन्होंने सबों के बीच घोषणा करते हुए कहा कि वह राजमहल लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे परिणाम चाहे जो भी हो।

                        ग्राम समाचार, ब्यूरो रिपोर्ट साहिबगंज।

Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें