Rewari News : नगर आयुक्त DMC अनुपमा अंजली के निर्देशन में धारूहेड़ा चुंगी पर स्वच्छता अभियान चलाया

रेवाड़ी जिला नगर आयुक्त अनुपमा अंजलि के दिशा निर्देशन में अभय सिंह चौक से धारूहेडा चुंगी पर बने जीवीपी पाइंट खत्म करने के लिए विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया। 



गत दिवस मीटिंग कर स्वच्छता का जायजा लेकर दिए गये निर्देशों के जिला नगरायुक्त अनुपमा अंजलि ने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाना ही हमारी प्राथमिकता है।जिसके लिए यह अभियान चलाया गया जो निरंतर जारी रहेगा। सभी जीवीपी पाइंट को खत्म किया जाएगा।आमजन से भी अपील है कि सड़क पर कचरा गाड़ी में ही डाले।और शहर को स्वच्छ बनाने में प्रशासन का सहयोग करे। 



ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका यादव ने बताया कि अभियान के दूसरे चरण में अभय सिंह चौक से धारूहेडा चुंगी तक स्वच्छता अभियान चलाकर तीन जीवीपी पाइंट को खत्म किया गया है और लोगो से अपील की गयी की कचरा सड़क पर ना डाले।शहर को स्वच्छ रखने में नगर परिषद का सहयोग करे।यह शहर हम सबका है और इससे स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी भी हम सबकी होनी चाहिए।यह अभियान लगातार जारी रहेगा ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें सहभागी बने।



मुख्य सफाई निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया लोगों को जागरूक किया गया कि कचरा गाडी में ही डाले।इस रोड़ पर 3 जीवीपी पाइंट को खत्म किया गया है।तथा कल अनाज मंडी से कोर्ट रोड़ पर अभियान चलाया जाएगा।आमजन से अनुरोध है कि अभियान में सहयोग करे। 

इस अवसर CSI सुधीर कुमार, दीपक गोठवाल, कन्हैयालाल, अजीत सिंह व नगर परिषद की टीम उपस्थित रही।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें