Rewari News : एटक की ओर से जिला सम्मेलन का आयोजन किया गया

रेवाड़ी एटक का सम्मेलन अध्यक्ष मंडल सतीश नाहड़, विमल कुमार, दीपक परिहार, पिंकी, रविंद्र, अनिल की अध्यक्षता में हुआ। सबसे पहले राज्य के चेयरमैन का. बेचुगिरी की पत्नी का बीती रात देहान्त हो गया था उनके लिए तथा लाईफ लोग कम्पनी में 16 मजदूरों की जलने से हुई मौत, गुरुग्राम शमशान घाट की दीवार गिरने से हुए मौत आदि को लेकर दो मिनट का मोन धारण किया और श्रृद्धांजलि दी।



इस सम्मेलन में मुख्य अतिथिगण व वक्ता का0 दारियाव सिंह राज्य उपप्रधान व राज्य सचिव सी पी आई, पहल सिंह तंवर राज्य अध्यक्ष, अनिल पवार एडवोकेट राज्य महासचिव, बाबूलाल यादव राज्य वरिष्ठ उपप्रधान व राज्य अध्यक्ष रिटायर्ड कर्मचारी संगठन, कुलदीप सिंह राज्य उपप्रधान, सतपाल नैन राज्य उपप्रधान, बलबीर कंबोज राज्य कोषाध्यक्ष ,सतीश खटखड़ राज्य सचिव, राजकुमार प्रधान, मनोज कुमार, अनिता यादव राज्य सचिव आदि ने संबोधित किया। राज्य अध्यक्ष पहल सिंह तंवर, राज्य महासचिव अनिल पवार ने संबोधित करते हुए कहा कि अपने संगठन को मजबूत करो और मजदूरों, कर्मचारी, किसानों की आवाज को बुलंद करो। सभी जिला पदाधिकारियो को बधाई दी। सीपीआई के राज्य सचिव दरियाव सिंह कश्यप ने संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार मज़दूर, किसानों के कानूनों को बदलने में लगी हुई है अब समय आ गया है की इस सरकार को चलता करे और इण्डिया गठबंधन को जीतने का काम करे ताकि लोकतंत्र को बचाया जा सके। इस समेलन में नई कार्यकारणी इस प्रकार चुनी गई है।

प्रधान रोहतास ( APTIV union dharuhera)

उपप्रधान सतीश नाहड़ 

उपप्रधान दीपक परिहार (माइक्रोटैक यूनियन )

महासचिव अजय कुमार 

सचिव अजय कुमार (लुमैक्स यूनियन धारुहेड़ा)

सचिव वेद प्रकाश (भवन निर्माण)

सचिव महावीर माला (रिटायर कर्मचारी महासंघ)

ऑफिस सचिव अशोक कुमार 

संगठन सचिव अजमेर सिंह धाकड़ (टेनको यूनियन)

संगठन सचिव सतपाल जांगड़ा (आरकोटेक यूनियन)

संगठन सचिव पूनम कार्यकारणी सदस्य पिंकी रेखा मनोज कुमार सुनिल कुमार को चुना गया जिनको सभी को राज्य एटक की तरफ से माला पहनाकर बधाई दी। इस प्रोग्राम में भारी सख्या में डेलीगेट शामिल हुए जिसमें भारी सख्या में महिलाए भी शामिल हुई। आखिर में नवनियुक्त महासचिव अजय कुमार ने सभी का धन्यवाद किया और संगठन को मजबूत करेगे और सभी को जोडकर हर आन्दोलन को कामयाब करेगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें