Rewari News : नायाब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाने पर प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त किया गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विधायक दल के समर्थन से भारतीय जनता पार्टी के साधारण कार्यकर्ता का विधायक दल का नेता चुना जाना तथा मुख्यमंत्री मनोनीत कर शपथ ग्रहण करने पर संपूर्ण प्रदेश की जनता एवं पिछड़ा समाज गौरव की अनुभूति कर रहा है,जिसके लिए पीएम मोदी जी एवं राष्ट्रीय नेतृत्व एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जिला बार एसोसिएशन रेवाड़ी के प्रांगण में स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा सरकार एसटीएफ के सदस्य वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ.आर.के.जांगड़ा विश्वकर्मा की अगुवाई में लड्डू बाँटकर खुशी का इजहार कर शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में बीजेपी हरियाणा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट सिंहराम महलावत ने कहा भाजपा में ही साधारण कार्यकर्ता का मुख्यमंत्री पद तक पहुंचना संभव है। जिला बार एसोसिएशन के जॉइंट सेक्रेटरी टार्जन यादव ने कहा भाजपा जो कहती है वही करती है।



कार्यक्रम के संयोजक डॉ. आर.के. जांगड़ा विश्वकर्मा ने कहा सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार की बदौलत प्रदेश में विकास और समृद्धि को लगातार आगे बढ़ाते हुए हरियाणा प्रदेश प्रगति की नयी ऊंचाईयों को छुयेगा। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के कर्मठ प्रदेश अध्यक्ष एवं कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी के मुख्यमंत्री बनने पर हरियाणा राज्य विकास के नये आयाम स्थापित करेगा।उन्होंने कहा जनकल्याण की दिशा में आपका समर्पण प्रशंसनीय है।आप युवा सक्षम नेता के रूप में भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता है। पीएम मोदी के मार्गदर्शन में हरियाणा प्रदेश में विकास जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारी ने संयुक्त बयान में कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हरियाणा प्रदेश को नई ऊंचाइयां प्रदान करने में महती भूमिका निभाएंगे। इस अवसर पर एडवोकेट सिंह राम महिलावत, एडवोकेट सुबेसिंह यादव एडवोकेट, टार्जन यादव एडवोकेट जॉइंट सेक्रेटरी बार एसोसिएशन, एडवोकेट पवन लाथा, एडवोकेट जगत सिंह,एडवोकेट भूपेंद्र यादव, एडवोकेट राजेंद्र कुमार,एडवोकेट हरिराम यादव,एडवोकेट राजकुमार यादव, एडवोकेट जे.सी. यादव एडवोकेट भारत गुप्ता, एडवोकेट धीरेंद्र यादव आदि अनेक अधिवक्तागण विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें