Chandan News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी एक मास्केट सहित एक देशी कट्टा व विस्फोटक पदार्थ किया जप्त

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश के निर्देश पर बेलहर एसडीपीओ राजकिशोर कुमार के नेतृत्व में बुधवार को ओपी थाना अध्यक्ष विपिन कुमार, अवर निरीक्षक अशोक कुमार,ए एस आई अमन कुमार,ए एस आई जनार्दन दुबे एवं बेलहर कैंप की एसएसबी बटालियन के इस इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार हवलदार अजीत कुमार आदि सशस्त्र पुलिस बल के संयुक्त में नक्सल प्रभावित क्षेत्र के नक्सली गतिविधियों को लेकर छापेमारी अभियान चला कर पीलुवा जंगल के सलैया के समीप से डेढ़ हाथ जमीन के अंदर प्लास्टिक में छुपा कर रखे एक मास्केट सहित एक लोहे का कट्टा एवं 500 ग्राम विस्फोटक पदार्थ जप्त करने में 

कामयाबी हासिल की है.इस आशय की जानकारी देते हुए बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ राजकिशोर कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया की आ सन्न लोकसभा चुनाव को लेकर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में नक्सली गतिविधियों को लेकर एरिया डोमिनेशन चलाया जा रहा था। इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर बेलहर कैंप एसएसबी बटालियन एवं आनंदपुर थाना पुलिस बल  द्वारा छापामारी अभियान चलाया गया,जिसमें पीलुवा सलैया जंगल अवस्थित गड्ढे में छुपा कर रखा अवैध हथियार सहित लगभग 500 ग्राम बिस्फोटक पदार्थ बरामद की गई।हालांकि इस अभियान में किसी की गिरफ्तारी नही होने की बात बताई गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसके पूर्व भी पीलुवा जंगल क्षेत्र से कई तरह के बिस्फोटक पदार्थ और हथियार बांका पुलिस को हाथ लग चुकी है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें