Rewari News : राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी की परीक्षा उत्तीर्ण करने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया



रेवाड़ी में लक्षित कैरियर इंस्टिट्यूट में सम्मान समारोह का आयोजन। जेईई मेंस में सफलता हासिल करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।



रेवाड़ी शहर में नाई वाली चौक स्थित लक्षित कैरियर इंस्टीट्यूट में बुधवार को संस्था के होनहार बच्चों के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया। लक्षित करियर इंस्टिट्यूट की चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता और संस्था निदेशक अजय अग्रवाल ने बताया कि संस्थान के क्लासरूम के छात्र रितिक जेईई मेन्स के पहले एग्जाम में 99.69 परसेंटाइल लेकर आए हैं और आदित्य ने 99.35 परसेंटाइल प्राप्त कर रेवाडी का और संस्थान का नाम रोशन किया है। क्वालिफाइड छात्र रितिक ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मेहनत लगन एवं संस्था में कार्यरत गुरुजनों के मार्गदर्शन को दिया है।



संस्था के तीन और विद्यार्थियों ने भी 90 प्रतिशत से ऊपर स्कोर किया है। संस्था के निदेशक अजय अग्रवाल ने बताया कि लक्षित करियर इंस्टीट्यूट दक्षिण हरियाणा का सबसे बड़ा और सबसे बेहतर कोचिंग सेंटर है जहां बच्चों को कोचिंग के साथ-साथ नियमित प्रेरक सत्र भी दिए जाते हैं। संस्था बच्चों की सुविधा और सुरक्षा के लिए भी समय-समय पर व्यापक प्रशिक्षण कार्यक्रम कराती रहती है। इस अवसर पर बच्चों को माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर उनको प्रोत्साहित किया गया। 



आपको बता दें कि राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी ने मंगलवार बुधवार की रात करीब 03 बजे जेईई मेन सत्र 1 का परिणाम जारी किया है। एनटीए ने मंगलवार को घोषणा की है कि इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई-मेन में तेईस उम्मीदवारों ने परफेक्ट 100 अंक हासिल किए हैं, जिनमें से अधिकतम उम्मीदवार तेलंगाना से हैं। 



100% एनटीए स्कोर हासिल करने वाले उम्मीदवारों में से सात तेलंगाना से, दो हरियाणा से, तीन-तीन आंध्र प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र से, दो दिल्ली से और एक-एक गुजरात, कर्नाटक और तमिलनाडु से हैं। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें