Rewari News : माउंट हैरिटेज इंटरनेशनल स्कूल के छात्र निकुंज ने राष्ट्रीय मिलिट्री पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण की



रेवाड़ी शहर के दिल्ली रोड स्थित माउंट हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल के छात्र निकुंज यादव पुत्र यशपाल सिंह ने राष्ट्रीय मिलिट्री पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण करके अपने विद्यालय, माता पिता तथा अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। ज्ञात है कि राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी के द्वारा प्रतिवर्ष देश के मिलिट्री स्कूलों में मेधावी छात्रों के प्रवेश के लिए इस परीक्षा का आयोजन कराया जाता है । इस वर्ष यह परीक्षा 17 दिसम्बर 2023 को आयोजित की गई थी। 



इस परीक्षा में विद्यालय के 10 विद्यार्थियों ने भाग लिया जिनमे निकुंज ने अपनी शानदार प्रतिभा का परिचय देते हुए स्थान प्राप्त किया। निकुंज का साक्षात्कार दिनांक 8 मार्च 2024 को अजमेर स्थित राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल में होना है। इस अवसर पर विद्यालय में एक विशेष सभा का आयोजन किया गया जिसमें विद्यालय के चेयरमैन प्रवीण गोयल ने निकुंज को उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ देते हुए पुरस्कृत किया । विद्यालय के प्रधानाचार्य समर भारद्वाज ने इस अवसर पर विद्यालय के सभी अध्यापकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह हमारा पहला प्रयास था जिसमें हमने सफलता की एक सीधी चढ़ी है और हम सब आगे भी इसी प्रकार से सफलताएँ हासिल करते रहेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें