Rewari News : चंडीगढ़ मेयर चुनाव जीत पर आम आदमी पार्टी ने मिठाई बांटकर खुशी मनाई


आम आदमी पार्टी के आज़ाद चौक स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओ ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव की जीत पर मिठाई बांटकर खुशी मनाई।



आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा ने बताया कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को विजयी घोषित करने का फ़ैसला लोकतन्त्र की जीत को दर्शाता है। इस ऐतिहासिक फैसले से तानाशाही सोच और खरीद फरोख्त की राजनीति को करारा जवाब मिला है। 



यूथ विंग के जिला अध्यक्ष अभिषेक झांब ने कहा कि आज़ के फैसले से आम आदमी पार्टी के देश भर के कार्यकर्ताओ में एक जबर्दस्त ऊर्जा का संचार हुआ है। अब चंडीगढ़ भी विकास के पथ पर तेजी से दौड़ेगा। आम आदमी पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष डॉ रविन्द्र बढ़ालिया ने कहा कि इस जीत से आगामी लोकसभा व हरियाणा के विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी जीत का परचम लहराएगी।



इस मौके पर आम आदमी पार्टी के दलीप सैनी, प्रेम प्रजापत, लक्ष्मण दास सहगल, फूलसिंह, विजयपाल, सहित महिला कार्यकर्ता ऊषा प्रजापत, सन्तोष आहूजा, आशा शर्मा, लक्ष्मी सैनी, बिमला गुलाटी, सन्तोष शर्मा व भारती इत्यादि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें