Chandan News: 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी थाना के भैरोगंज बाजार निवासी मानेश्वर दास का 22 वर्षीय पुत्र फाँसी लगाकर आत्म लीला समाप्त कर लिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के पिता मुनेश्वर दास लगभग 20 वर्षों से बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ रहकर महाराज जी का काम करता था. और ग्रामीण सुदूर इलाके की मजदूरों को बेंगलुरु ले जाकर काम दिलाने का भी काम करता था. मृतक दो भाई एक बहन थे बहन की शादी 1 साल पूर्व रांची में कराया गया. इसी बीच पांच साल पूर्व मृतक के छोटे भाई ने भी घरेलू विवाद को लेकर फांसी लगाकर आत्म लीला समाप्त कर लिया था. छोटा पुत्र का मौत हो जाने पर सभी परिवार बेंगलुरु छोड़कर वापस अपने गांव भैरोगंज आकर रहने लगा. कुछ दिन रहने के बाद किसी कारण बस पुण:दोबारा सभी परिवार मृतक के 

साथ बेंगलुरु जाकर अपने खरीदे गए मकान में रहने लगा. इसी बीच शनिवार देर शाम को पिता व पुत्र में आपसी मतभेद होने के कारण पिता व माता की गैर मौजूदगी में अपने कमरे में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर लिया. जबकि मृतक के मां अपनी बेटी के घर रांची गई थी. पुत्र का मौत की घटना सुनकर फ्लाइट से बेंगलुरु पहुंचकर अपने मृत्र पुत्र को देख दहाड़ मार कर रोने लगी. इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा बेंगलुरु पुलिस को सूचित कर घटना की जानकारी देने के बाद मृत शव को कब्जे में लेकर अंत परीक्षण कर परिजन को सौंप दिया.भतीजा की मौत की घटना पर बेंगलुरु में रह रहा  छोटा चाचा टुनटुन दास आदि परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. इधर मृतक चाचा उत्तरी बारने पंचायत के पूर्व मुखिया पप्पू दास एवं बड़ा चाचा आनंदी दास आदि परिजन शोक में डूबा हुआ है। मृतक दोनों भाई फांसी लगाकर आत्म लीला समाप्त करने से घर का चिराग खत्म हो गया. वहीं मृतक के पिता मुनेश्वर दास का बुढ़ापे की सहार भगवान के प्यारे हो जाने से रो रो कर बुरा हाल है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें