Chandan News: पुलिस ने 718 बोतल विदेशी शराब सहित एक स्कॉर्पियो किया जप्त साथ ही चालक को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। देवघर पक्की सड़क के जुबड़ी मोड़ के रास्ते गांव से चांदन थाना की गस्ती टीम ने एक स्कॉर्पियो से 718 बोतल विदेशी शराब के साथ एक शराब तस्कर सह चालक को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार के मध्य रात्रि गश्ती अभियान में शामिल पु अ नि शीला कुमारी आदि पुलिस बल ने जुबड़ी मोड़ के समीप देवघर की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो को जांच के लिए रोका। पहले तो चालक बहाना बना कर मुख्य मार्ग छोड़ जुबड़ी गांव की ओर भागने लगा,लेकिन गस्ती में शामिल पुलिस टीम ने पिछा करते हुए जुबड़ी गांव के समीप धर दबोच लिया. लेकिन उसके पुर्व तेज रफ्तार में भाग रहे स्कॉर्पियो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जब दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो की तलाशी ली गई तो स्कॉर्पियो में छुपा कर ले जा रहे से विभिन्न कार्टून में कुल 718 बोतल 


विदेशी शराब जप्त की गयी। जप्त शराब की मात्रा इंपीरियल ब्लू कंपनी के 375 मिलीलीटर की 450 बोतल एवं मेक डॉल कंपनी के 375 मिलीलीटर की 268 बोतल कुल 269.25 लीटर बताई गई है। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान झारखंड जामताड़ा जिला के करमाटांड थाना अंतर्गत छोटा सुन सुन डबरा गांव निवासी विनोद यादव पिता खोगेंन्द्र महतो के रुप में की गई। पूछे जाने पर बताया कि शराब की खेप भागलपुर की ओर ले जा रहा था। बता दें की इसके पूर्व भी चांदन थाना में पद स्थापित पु अ नि शीला कुमारी के द्वारा शराब की खेत पकड़ने में कामयाबी हासिल कर चुकी है। इस संबंध में चांदन थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि जप्त शराब एवं वाहन मालिक के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार शराब तस्कर सह चालक के  खिलाफ बिहार मध्य उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर मेडिकल जांचों उपरांत बांका जेल भेज दिया है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें