Bounsi News: मामूली विवाद में हुई मारपीट में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मामूली विवाद में हुई मारपीट में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना बांका जिला अंतर्गत बौंसी थाना क्षेत्र के बिशनपुर भुरभुरी अंतर्गत कुशवादिया गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के कुशवदिया गांव निवासी शंकर यादव की 50 वर्षीय पत्नी गायत्री देवी ने गांव के ही तीन लोगों पर बौंसी थाने में आवेदन देकर प्राथमिक की दर्ज कराई है। आवेदन में बताया गया है कि मंगलवार की संध्या करीब 5:00 बजे गायत्री देवी की बकरी उनकी गोटिया मसूदी यादव के प्याज और बैगन के खेत में चली गई थी। इसी दौरान मसोदी यादव की पत्नी इंद्रावती देवी ने बकरी को पकड़ कर जमीन पर पटक दिया। यह देखकर जब इंद्रावती देवी से कहा गया कि, मेरी बकरी ने क्या खाया है जो मेरी बकरी को जमीन पर पटक दी। इसी बात पर 

इंद्रावती देवी ने गाली गलौज करनी प्रारंभ कर दी तथा विवाद बढ़ गया। झगड़ा का हल्ला सुनकर मसोदी यादव अपने घर से लाठी लेकर आया और मुझे मरने लगा। जब मेरे पति मुझे बचाने आए तो महेश यादव अपने घर से कुल्हाड़ी लेकर आया और मेरे पति शंकर यादव को सिर पर मारा। जिससे काफी बुरी तरह से जख्मी हो गए। मारपीट की घटना सुनकर जब मेरा लड़का देवारी कुमार यादव आया तो मसोदी यादव एवं महेश यादव ने कुल्हाड़ी एवं लाठी से मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। इसी दौरान मसोदी यादव और महेश यादव ने 20-25 मवेशी को खोलकर भगा दिया। ग्रामीण लोग दौड़कर आए तब वह लोग धमकी देते हुए भाग गए। साथ ही आवेदन में बताया गया है कि, उक्त लोगों से पूर्व से ही जमीनी विवाद चल रहा है। जिस बाबत गायत्री देवी ने लिखित आवेदन देकर इंद्रावती देवी, मसोदी यादव एवं महेश यादव पर बौंसी थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई है और पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें