Bounsi News: प्रखंड क्षेत्र में विद्या की देवी मां सरस्वती की धूमधाम के साथ की गई पूजा अर्चना

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। परमेश्वर लाल खेमका सरस्वती शिशु  विद्या मंदिर बौंसी में माता सरस्वती की पूजा धूमधाम से मनाई गई। पूजा में पंडित के रूप में प्रधानाचार्य झुन्नू तिवारी यजमान के रूप में कक्षा दशम् के भैया श्रेयांश सिन्हा। पूजा व्यवस्था की संपूर्ण तैयारी कक्षा दशम्  के भैया- बहनों के द्वारा किया गया। जिसमें भैया उत्सव, ओम,अनुराग, मयंक ,हेमंत, मोहित, बहन भव्या,  वर्षा, आराध्या, कुमकुम,रुचि और  सोमियाॅ का योगदान रहा। साथ 



ही मातृ- पितृ पूजन दिवस भी मनाया गया। कक्षा अरुण से दशम् तक के कुल 50 भैया- बहनों  ने अपने माता-पिता की पूजा अर्चना की। भैया अर्णव, आदित्य, रुद्र,बहन निशा,सृष्टि, साक्षी,माही, सलोनी आदि की सहभागिता रही। इस अवसर पर सभी आचार्य बंधु -भगिनी उपस्थित थे। साथ ही नगर पंचायत सहित प्रखंड क्षेत्र में बुधवार को विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा अर्चना धूमधाम के साथ की गई। नव युवक सरस्वती पूजा समिति, झा जी क्लासेज,एंजेल कंप्यूटर एजुकेशन सेंटर, एसबीपी विद्या विहार एवं सरकारी विद्यालय सहित निजी कोचिंग संस्थानों में पूजा धूमधाम के साथ की गई।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें