Bounsi News: गोली मारकर हत्या के बाद शव पैतृक आवास पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी नगर पंचायत अंतर्गत पांडा टोला निवासी का सोमवार देर रात साहिबगंज रेलवे स्टेशन पर रेलवे में कार्यरत 35 वर्षीय राजकुमार चंदन की गोली मारकर हत्या के बाद मंगलवार देर रात शव पैतृक आवास पंडा टोला, रामनगर बौंसी पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया है। राजकुमार चंदन पांच भाई एवं दो बहन है। घर पर शव पहुंचते ही मां देवनी देवी, बहन बाबी, भाग्य श्री, भाई राजा, सौरभ, कुंदन आदि परिजन बदहवास होकर रो रहे थे। दो बहनों एवं एक भाई की शादी हो चुकी है। पिता स्वर्गीय नरेश प्रसाद मंडल भी रेलवे में कार्यरत थे। पिता की मौत के बाद अनुकंपा पर पुत्र की नौकरी लगी थी। मृतक की पत्नी रिंकू देवी एवं दो छोटे पुत्र भी 

फाइल फोटो 

सदमे में हैं। सोमवार रात अचानक अपराधियों ने घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी थी। साहिबगंज पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर शव को परिजनों को सौंप दिया। इधर मंगलवार की देर रात शव पैतृक आवास पहुंचने के बाद परिजनों का रो-रोकर कर बुरा हाल है। जबकि पड़ोसियों की आंखें भी नम हो गयी है। उधर घटना के बाद  साहिबगंज के रेलवे कॉलोनी में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि घर की जिम्मेदारी भी इसी पुत्र पर थी। लेकिन पुत्र की मौत के बाद परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें