Godda News : शिक्षक कभी सेवानिवृत्त नहीं होते - रीतेश

 

आज बुधवार को महागामा प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय कर्कटडीह के प्रांगण में विद्यालय के सहायक अध्यापक अरुण कुमार साह की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। 

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक वीरेंद्र हांसदा द्वारा श्री साह को अंगवस्त्र, साल, डायरी और पुष्पगुच्छ देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

विदाई समारोह को संबोधित करते हुए सहायक अध्यापक संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष नसीमुल हक ने कहा कि अरुण साह एक अच्छे शिक्षक एवं बेहतरीन इंसान है। वही कोषाध्यक्ष अफसार ने कहा कि विद्यालय के प्रति इनका समर्पण काबिले तारीफ था। 

इस अवसर पर झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के क्षेत्र अध्यक्ष निलेश कुमार ने कहा कि अरुण कुमार का अठारह वर्षों का कार्यकाल बेदाग रहा जो आज के समय में किसी आश्चर्य से काम नहीं है। राजेंद्र पंडित ने कहा कि शिक्षक कभी सेवानिवृत्ति होते हैं वह जीवन पर्यंत सीखने और सिखाने वाले होते हैं। 


कार्यक्रम का संचालन करते हुए रीतेश रंजन ने कहा कि शिक्षक एक सम्मान का पेशा है और इन्होंने श्री साह के स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। साथ ही विश्वास जताया कि अपनी दूसरी पारी में भी श्री साह शिक्षा का अलग जलाते रहेंगे। 

धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय के सहायक शिक्षक मुरारी प्रसाद शर्मा ने किया। आज के इस विदाई समारोह में प्रमोद प्रसाद भारती, नरसिंह प्रसाद दास, कुमार नूनी मुर्मू, उषा कुमारी, अनिता कुमारी मरांडी, सनातन कुमार दास, उपेंद्र कुमार समेत दर्जनों शिक्षक, ग्रामीण एवं विद्यालय के छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

- ग्राम समाचार, गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें