Bounsi News: तीन तरफा प्रेम प्रसंग में शिक्षिका की मौत के बाद गांव में फैली सनसनी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। झारखंड के पोड़ैयाहाट में तीनतरफा प्रेम प्रसंग में शिक्षिका की मौत के बाद प्रखंड क्षेत्र में भी सनसनी फैल गयी है। शिक्षा के क्षेत्र में इसी बात को लेकर चर्चा हो रही है। मालूम हो कि महिला का ससुराल बौंसी थाना क्षेत्र के कैरी गांव में है। घटना की सूचना मिलने के साथ ही ससुराल में मातमी सन्नाटा पसर गया है। ससुर राजकुमार मिश्रा के साथ-साथ अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मालूम हो कि गांव के वीरेंद्र मिश्रा उर्फ बबलू की पत्नी सुजाता मिश्रा का 3 वर्ष पूर्व ही शिक्षिका के पद पर चयन हुआ था। मृत शिक्षिका के पति वीरेंद्र मिश्रा एयरफोर्स से रिटायर होने वाले थे। वे आगरा में सर्विस कर रहे थे। घटना की सूचना मिलने के साथ ही वे वहां से रवाना हो चुके हैं। झारखंड के ही डांडे गांव में पत्नी का मायके है। 6 बहनों में वह सबसे छोटी थी, नौकरी 


लगने के बाद पोड़ैयाहाट में ही रह कर शिक्षिका का कार्य कर रही थी। पोडैया हाट थाना क्षेत्र के चतरा गांव स्थित ससुराल में बतौर शिक्षिका वह कार्यरत थी। बताया जाता है कि तीन तरफा प्रेम प्रसंग में महिला और एक अन्य शिक्षक की मौत हो चुकी है। जबकि हमला करने वाला शिक्षक भी जख्मी है, जिसका भागलपुर में इलाज हो रहा है। बताया जा रहा है कि झारखंड के पोडैयाहाट स्थित उत्क्रमित विद्यालय चतरा में कार्यरत शिक्षक रवि रंजन का पहले से सुजाता के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बाद में सुजाता की नजदीकियां आदर्श सिंह के साथ बढ़ने लगी। यह बातें रवि को बर्दाश्त नहीं हुआ और देसी रिवॉल्वर से गोली चलाकर उसने हत्याकांड को अंजाम दे दिया। बताते चलें कि मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना के बाद से दो बच्चे के सिर से मां का साया उठ गया है। मृतका के परिजन ने बताया कि, बड़ा पुत्र आरव 10 वर्ष का है, जबकि सानवी 7 साल की है। मां की मौत के बाद से दोनों बच्चे सदमे में हैं। पुत्र रांची के सैनिक स्कूल में पढ़ाई कर रहा था, जबकि पुत्री माउंट असीसी पोडैयाहाट में पढ़ाई कर रही थी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें