Godda News : झारोटेफ ने मांगों के समर्थन में चलाया ट्विटर अभियान


आज बुधवार को महागामा अनुमंडल के समस्त विभाग के कर्मियों ने झारखंड ऑफीसर्स एंड टीचर्स एम्पलाइज फेडरेशन/ पुरानी पेंशन बहाली हेतु राष्ट्रीय आंदोलन के आह्वान पर अपने-अपने कार्यस्थल पर बैच लगाकर कार्य किया एवं इस दौरान सभी कर्मियों ने ग्रुप में चार्टर्ड ऑफ डिमांड के साथ फोटो लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही अपनी मांगों के समर्थन में 11:00 बजे से 2:00 बजे अपराह्न तक ट्विटर पर हैशटैग चाइल्ड केयर लीव, एमएसीपी, 62 साल का अभियान चलाया। 

इन कर्मियों का मांगों के समर्थन में स्लोगन था, मां की ममता का हो सम्मान, चाइल्ड केयर लीव का हो प्रावधान। सारे कर्मी होते एक समान, शिक्षकों के लिए भी हो एमएसीपी का प्रावधान। हर कर्मी की यही पुकार, सेवानिवृत्ति की उम्र हो 62 साल।


इस दौरान जिला उपाध्यक्ष सह अनुमंडलीय प्रवक्ता रीतेश रंजन ने कहा कि समस्त विभाग के कर्मियों में इन मांगों को लेकर काफी उत्साह है एवं उम्मीद भी है कि इसी सरकार में उसकी मांगों को सुना जा सकता है।


वहीं जिला संयुक्त सचिव सह अनुमंडल प्रभारी मुरारी प्रसाद शर्मा ने कहा कि सरकार हमारी मांगों को संवेदनशीलता से ले रही है एवं इसके शीघ्र पूरा होने की संभावना है। राजीव रंजन भगत ने कहा कि उक्त मांगे जायज है एवं सरकार इस पर अभिलंब संज्ञान लें।

इस अभियान को सफल बनाने में निलेश कुमार, राजेंद्र पंडित, नियाज अहमद, सनातन कुमार दास, अबु सालेह, शाह आलम, विनोद गुप्ता, कविता रानी भगत, सोनी वाजपेई, अलका कुमारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

- ग्राम समाचार, गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें