Dumka News: 4 फरवरी 2024 को दुमका में बेस्ट फैशन शो-" फैशन फीवर"

 ग्राम समाचार, दुमका।  आगामी दिनांक 04 फरवरी 2024 को दुमका में बेस्ट फैशन शो फैशन फीवर का आयोजन किया गया है। फैशन शो में शामिल सभी प्रतिभागियों में से 10 प्रतिभागियों का चयन किया जायेगा, पुनः 10 में से तीन प्रतिभागियों को प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय रूप में चुने जायेंगे। टॉप 3 को आकर्षक उपहार, पुरस्कार के साथ-साथ प्रमाण पत्र भी दिये जायेंगे, टॉप 10 को आकर्षक पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र के साथ-साथ कार्यक्रम में शामिल हुये सभी प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार एवं प्रमाण दिये जायेंगे । फैशन शो में 50 प्रतिभागी को ही शामिल किया जायेगा । प्रतिभागियों के लिये रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है।

इस फैशन शो का एक मात्र उद्देश्य मॉडलिंग के क्षेत्र में एक मंच देना है ताकि वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें । फैशन शो बाबा प्रिंटिंग प्रेस दुमका के द्वारा आयोजित किया जा रहा है। विस्तृत जानकारी के लिए मोबाईल नं. 6204837099, 8651197484 पर संपर्क किया जा सकता है।

-ग्राम समाचार, दुमका, ब्यूरो रिपोर्ट।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें