Chandan News: जननायक कर्पूरी ठाकुर शताब्दी समारोह की सफलता को ले बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आगामी 24 जनवरी को जदयू की ओर से पटना में आयोजित जननायक कर्पूरी ठाकुर शताब्दी समारोह की सफलता को लेकर जदयू प्रखंड अध्यक्ष चांदन दीपक भारती की अध्यक्षता में भैरोगंज बाजार स्थित दक्षिणी बारने पंचायत के उप मुखिया सह जदयू के पंचायत अध्यक्ष सुजीत कुमार रामानी के संयुक्ता में एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक में जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारतरत्न,राष्ट्रीय स्तर पर जनगणना क्यों नहीं और पिछड़ा व अति पिछड़ा की छात्रवृति बंद क्यों, जैसे केंद्र सरकार से सवालों को लेकर आयोजित शताब्दी समारोह में 

ज्यादा से ज्यादा से लोगों को भाग की अपील की गयी। प्रखंड अध्यक्ष ने बताया कि बेलहर विधायक मनोज यादव के दिशा निर्देश पर पार्टी नेताओं कार्यकर्त्ताओं और आमलोगों से पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में आयोजित इस समारोह में भाग लेने हेतु अपील की गयी। ताकि कार्यक्रम का सफलता पुर्वक आयोजन हो सके।इस मौके पर चांदवारी पंचायत के पूर्व मुखिया सहेंद्र दास, संजय यादव, हेमराज यादव, तारनी यादव, बिरेन्द्र दास, आदि दर्जनों जदयू समर्थक मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें