Bounsi News: एमएमसी बौंसी और पुंसिया की टीम क्वार्टर फाइनल में कर गई प्रवेश

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मंदार महोत्सव सह राजकीय बौंसी मेला 2024  के अवसर पर जिलाधिकारी अंशुल कुमार के निर्देशन पर मंदार महोत्सव खेल प्रतियोगिता के तहत विभिन्न खेलों का आयोजन 7 जनवरी से सीएनडी उच्च विद्यालय खेल मैदान पर आयोजित करवाई जा रही है। क्रिकेट मैच की शुरुआत सीएनडी उच्च विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविंद सिंह के द्वारा खिलाड़ियों से औपचारिक परिचय के बाद की गई। सीएनडी उच्च विद्यालय खेल मैदान पर बुधवार को क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गोकुला और ओड़हारा के बीच खेला जाना था। किन्हीं कारणों से ओड़हारा की टीम मैदान पर नहीं पहुंची और गोकुला की टीम को वॉक ओवर दे दिया गया। वहीं दूसरे 

क्रिकेट मैच का मुकाबला कुड़रो और एमएमसी बौंसी के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कुड़रो की टीम महज 77 रन ही बना पाई। जवाब में उतरी एमएमसी बौंसी की टीम ने 8 ओवर में ही जीत हासिल कर लिया। तीसरा मुकाबला माउंट फोर्ट और फुंसियां के बीच संपन्न हुआ। जिसमें पहले बल्लेबाजी पुसिया के टीम ने करते हुए 105 रन का स्कोर बनाया। दूसरी पारी में माउंटफोर्ड की टीम ने बल्लेबाजी की और दसवें ओवर में महज 72 रन पर ऑल आउट हो गई। पुंसिया की टीम ने माउंट फोर्ट की टीम को 33 रनों से हराकर विजय हासिल कर ली। बताया गया कि मंदार महोत्सव खेल प्रतियोगिता में बुधवार को क्रिकेट टूर्नामेंट निर्धारित 10-10 ओवरों की कराई गई। जिसमें एमएमसी बौंसी और पुंसिया की टीम क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई। क्रिकेट मैच खेल प्रतियोगिता के दौरान खेल शिक्षक पंकज कुमार, हरीश गांगुली एवं जनार्दन प्रसाद मुख्य रूप से मौजूद रहे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें