Bounsi News: मंदार महोत्सव के तहत आयोजित खेल प्रतियोगिता में क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच शुक्रवार को

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिलाधिकारी अंशुल कुमार के निर्देश पर मंदार महोत्सव- 2024 के उपलक्ष्य में विविध खेल प्रतियोगिता का आयोजन बौंसी के सीएनडी खेल मैदान में किया जा रहा है। जिला में युवाओं के प्रतिभा को निखारने हेतु तथा उन्हें एक मंच प्रदान करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न अवसरों पर इस तरह के खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता रहा है। जिसकी सहायता से जिला के युवा अपने हुनर को पहचानें और जिला के साथ-साथ अपने राज्य का और अपने देश का नाम रोशन करेंगे। इसी कड़ी में इस वर्ष फुटबॉल, क्रिकेट, कबड्डी, शतरंज, कुश्ती, तीरंदाजी एवं पतंगबाजी आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन 7 जनवरी दिन रविवार से 16 जनवरी दिन मंगलवार के बीच किया जाएगा। इसी कड़ी में गुरुवार को क्रिकेट टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल का 

शुभारंभ जिला खेल पदाधिकारी बबन कुमार द्वारा किया गया। इस प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में हरीश गांगुली, चंदन चौधरी, प्रमोद कुमार राय, केशव अग्रवाल, विकास कुमार, गौरव कुमार मौजूद रहे। गुरुवार को आयोजित प्रथम क्वार्टर फाइनल में चिलकारा ने नयागांव को 9 विकेट से हराया। वहीं दूसरे मैच में गोकुला ने यूथ क्रिकेट क्लब, बौंसी को नौ विकेट से हराया, तीसरे मैच में डहुआ ने एम0एम0सी0, बौंसी को हराया एवं चौथे मैच में बाराहाट ने पुनसिया को 18 रन से हराया। 12 जनवरी दिन शुक्रवार को दोनों सेमीफाइनल मुकाबला 10 बजे पूर्वाहन से खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल चिलकारा बनाम डहुआ एवं दूसरा सेमीफाइनल गोकुला बनाम बाराहाट के बीच खेला जाएगा। इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार, शारीरिक शिक्षक पंकज कुमार, जनार्दन प्रसाद, कुमार गौरव, कुंदन कुमार सहित सैंकड़ों की संख्या में खेल प्रेमी आदि उपस्थित रहे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें